यह ख़बर 04 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रेम दीवानी को भाई ने ही मौत की नींद सुलाया

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भाई ने प्रेम प्रसंगों को लेकर अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। मेरठ में पिछले चार दिनों में ऑनर कीलिंग की यह दूसरी घटना है।
मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गांव हर्रा में एक भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर भाई परिवार समेत घर से फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मेरठ में इस साल ऑनर कीलिंग की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 1 जनवरी को मैथना गांव में एक प्रेमी युगल देवेंद्र और सरिता पर युवती के परिजनों ने गोलियां बरसा दी थीं, जिसमें प्रेमी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि प्रेमिका को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डीआईजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि हर्रा गांव निवासी हारून की बेटी कौसर (21) का गांव के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों के विरोध करने पर वह सोमवार को अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। बाद में दबाव पड़ने पर कौसर मंगलवार सुबह वापस घर लौट आई।

मंगलवार रात कौसर के बड़े भाई शौकीन ने कौसर के सिर से तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी, जिससे कौसर की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां कौसर का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके भेजे के चिथड़े उड़े हुए थे। पुलिस को घर पर कोई और नहीं मिला।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com