तेज रफ्तार कार ने मां के साथ प्रैम में जा रहे बच्चे को मारी टक्कर तो हवा में उड़ते हुए गिरी प्रैम और फिर... देखें Video

मां अपने बच्चे के साथ रोड क्रॉस कर रही थी और तभी अचानक से तेज रफ्तार कार, प्रैम को हवा में उड़ाते हुए आगे निकल जाती है. घटना के तुरंत बाद ही मां अपने बच्चे को अस्पताल ले कर जाती हैं, जहां डॉक्टर बताते हैं कि इस भयानक हादसे के बाद भी बच्चा जिंदा है.

तेज रफ्तार कार ने मां के साथ प्रैम में जा रहे बच्चे को मारी टक्कर तो हवा में उड़ते हुए गिरी प्रैम और फिर... देखें Video

घटना के वक्त ड्राइवर काफी नशे में गाड़ी चला रहा था.

खास बातें

  • मां के साथ रोड क्रॉस कर रहे बच्चे की प्रैम को कार ने मारी टक्कर
  • टक्कर के बाद हवा में उड़ी प्रैम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार प्रैम में जा रहे 3 महीने के बच्चे को टक्कर मारते हुए निकल जाता है. इसके बाद बच्चा प्रैम (Pram) समेत हवा में उड़ जाता है और थोड़ी दूर जा कर गिर जाता है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना यूक्रेन की है. डैशकैमरे से बनाई गई इस वीडियो को एक पेडेस्ट्रेन क्रॉसिंग पर शूट किया गया है, जहां एक तेज रफ्तार कार, प्रैम से टकरा जाती है और प्रैम एक दम से हवा में उछल कर कुछ दूरी पर जा कर गिर जाती है. यह घटना 7 फरवरी की बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें: पापा को स्टेज से हटा 3 साल की बच्ची अकेले गाने लगी ''दिल है छोटा सा'' गाना और फिर...

घटना के वक्त एक मां अपने बच्चे के साथ रोड क्रॉस कर रही थी और तभी अचानक से तेज रफ्तार कार, प्रैम को हवा में उड़ाते हुए आगे निकल जाती है. घटना के तुरंत बाद ही मां अपने बच्चे को अस्पताल ले कर जाती हैं, जहां डॉक्टर बताते हैं कि इस भयानक हादसे के बाद भी बच्चा जिंदा है और इसे चमत्कार बताते हैं. बच्चे की प्रैम को टक्कर मारने वाले ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर काफी नशे में था और इस वजह से उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है. 

इस वीडियो को जेबरा क्रॉसिंग पर रुके एक अन्य गाड़ी की डैशबॉर्ड पर रखे कैमर से शूट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मां अपने बच्चे को प्रैम में ले जाते हुए रोड क्रॉस कर रही है लेकिन वह अचानक ही रुक जाती है. दरअसल, महिला तेजी से आती गाड़ी को देखते हुए रुक जाती है लेकिन तेज रफ्तार कार प्रैम को हवा में उछालते हुए निकल जाती है. फेसबुक पर इस वीडियो को 7न्यूज ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के तुरंत बाद महिला काफी घबरा जाती है और भागते हुए अपने बच्चे के पास जाती है. इसके बाद तेज रफ्तार गाड़ी में से दो लोग निकल कर महिला की मदद के लिए आते हैं. बच्चे की मां Maria Tkachenko ने लोकल मीडिया को बताया, ''ड्राइवर भागते हुए मेरे पास आया और मुझसे माफी मांगने लगा. उसी वक्त मुझे उससे शराब की बदबू आ रही थी''. इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका चैकअप किया. अस्पताल की एक सर्जन ने लोकल मीडिया को बताया, ''यह एक चमत्कार है कि इतने भयानक हादसे के बाद भी बच्चे को ज्यादा चोट नहीं पहुंची और वह सुरक्षित है''.