हवा में पैराशूट खराब हुआ और अचानक नीचे गिरे दो Skydivers, वायरल हुआ ये Shocking Video

पैराशूट (parachute) क्रैश होने का एक खतरनाक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि पैराशूट (parachute) में तकनीकी खराबी की वजह से क्रैश हो गया और अचानक से दो स्काइडाइवर्स (Skydrivers) नीचे गिर गए.

हवा में पैराशूट खराब हुआ और अचानक नीचे गिरे दो Skydivers, वायरल हुआ ये Shocking Video

पैराशूट में खराबी की वजह से अचानक से नीचे गिरा Skydivers

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों  पैराशूट (parachute) क्रैश होने का एक खतरनाक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि पैराशूट (parachute) में तकनीकी खराबी की वजह से क्रैश हो गया और अचानक से दो स्काइडाइवर्स (Skydrivers) नीचे गिर गए. यह दोनों स्काइडाइवर्स (Skydrivers) की जमीन पर गिरते हुए एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे पैराशूट (Parachute) क्रैश होने के बाद दोनों स्काइडाइवर्स जंप करने के दौरान आपस में ही उलझ गए जिसके बाद दोनों पेड़ों पर गिर जाते हैं और उसके बाद जमीन पर गिरते हैं. इस दुर्घटना में दोनों स्काईडाइवरों को गंभीर चोट लगी है. आपको बताते चले कि यह वीडियो फ्लोरिडा (Florida) के टिटुसविले की है. 

टिटुसविले फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक चोट लगने के बाद दोनों को बुधवार की सुबह ट्रामा सेंटर में एडमिट करावाया गया है. फॉयर डिपार्टमेंट (Fire Department) बटालियन चीफ ग्रेग सटन ने सीएनएन से खास बातचीत में बताया कि, यह दोनों स्काईडाइवर इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह दोनों दुर्घटना के वक्त काफी सतर्क और सचेत थे. 

इस पूरी घटना को वहां मौजूद एक महिला जिनका नाम क्रिस्टीना रेनफ्रॉ है उन्होंने अपने फोन में रिकॉर्ड किया है. उन्होंने बताया कि हमने उन दोनों को पेड़ के नीचे गिरते हुए देखा लेकिन हम लोग कुछ कर नहीं पाए. शुरुआत में हमें लगा कि यह आपस में मस्ती- मजाक कर रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि इन दोनों के साथ हादसा हो गया. इस वीडियो को क्रिस्टीना रेनफ्रॉ ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया है.

इस घटना की कई तस्वीरें 'टिटुसविले फायर डिपार्टमेंट; के द्वारा फेसबुक पेज से शेयर किया गया है. इस शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि ब्लू कलर की पैराशूट और टूटे हुए पेड़ो की टहनी इस हादसा की पूरी कहानी बंया कर रही है. फिलहाल इस पूरी घटना की जांच 'टिटुसविले पुलिस डिपार्टमेंट' कर रही है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com