घोड़े ने पहली बार शीशे में देखा अपना चेहरा, डर के मारे ऐसे लगा दी दौड़ - देखें Funny Video

शीशे में खुद को देखने वाले घोड़े (Horse Staring At A Mirror) का यह वीडियो आपको हंस-हंसकर लोट-पोट कर देगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

घोड़े ने पहली बार शीशे में देखा अपना चेहरा, डर के मारे ऐसे लगा दी दौड़ - देखें Funny Video

घोड़े ने पहली बार शीशे में देखा अपना चेहरा, देखकर दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

यदि आप ऐसे जानवरों के वीडियो की तलाश कर रहे हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं, तो शीशे में खुद को देखने वाले घोड़े (Horse Staring At A Mirror) का यह वीडियो आपको हंस-हंसकर लोट-पोट कर देगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. रविवार को ट्विटर पर साझा किया गया वीडियो, एक दर्पण से घूरते हुए शुरू होता है. देखकर घोड़ा घबरा जाता है और पीछे हटकर वापिस घोड़े को देखने लगता है.

उसी वक्त वो मजेदार आवाजें निकालने लगता है. कुछ सेकंड बाद वो फिर शीशे को देखता है और अपने चेहरे को देखकर फिर डर जाता है. हैरान परेशान घोड़ा शीशे को अपनी नाक से छूता है. वो हर एंगल से अपने चेहरे को शीशे में देखता है. कुछ देर देखने के बाद वो डरकर भाग जाता है.

14 घंटे पहले इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 42 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही दो हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

प्रतिक्रियाओं में ट्विटर उपयोगकर्ता शामिल थे जो यह सोचने की कोशिश कर रहे थे कि घोड़ा क्या सोच रहा है या स्थिति की तुलना कुछ उसी तरह कर सकता है जैसा कि वे वास्तविक जीवन में कर चुके हैं.

उपयोगकर्ताओं में से एक ने "क्वांटम यांत्रिकी" को समझने के समान घोड़े के व्यवहार की तुलना की. 

एक अन्य उपयोगकर्ता ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि घोड़े के दिमाग में क्या हो सकता है. उन्होंने लिखा, 'मैं पीछे मुड़ता हूं और देखता हूं कि मैं पीछे मुड़ रहा हूं. मैं दूसरी ओर मुड़ता हूं और आगे बढ़ता हूं, तो वो भी आगे बढ़ रहा है.'

एक यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा, 'शायद घोड़े को मस्कारा लगाना होगा. तभी वो शीशे को देख रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com