NDTV Khabar

VIDEO: पहले कभी ऐसा देखा नहीं होगा, हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी कार

दुनिया भर में हर रोज सड़क हादसे की खबर आती रहती है. इन हादसों के कारण कई लोगों की मौत भी हो जाती है. लेकिन फिर भी लोग नियमों की परवाह किए बिना सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं और हादसों को दावत देते हैं.

586 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: पहले कभी ऐसा देखा नहीं होगा, हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी कार

हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार

खास बातें

  1. दो पेड़ों के बीच जा फंसी तेज रफ्तार कार
  2. चाइना की है यह घटना
  3. कार में सवार पांच लोगों को सुरक्षित निकाला गया
नई दिल्ली: दुनिया भर में हर रोज सड़क हादसे की खबर आती रहती है. इन हादसों के कारण कई लोगों की मौत भी हो जाती है. लेकिन फिर भी लोग नियमों की परवाह किए बिना सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं और हादसों को दावत देते हैं. कई बार देखा गया है कि भायानक सड़क दुर्घटना में भी लोगों की जान बच जाती है.लेकिन कई बार ऐसा होता है कि मामूली सड़क हादसों में भी लोगों की जान चली जाती है. लेकिन लोग नियमों को ताक पर रखकर तेज रफ्तार से गाड़िया चलाते हैं. ऐसी ही एक खबर चाइना से आई है, जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और हवा में उड़कर दो पेड़ों से जा टकराई. कार की रफ्तार की इतनी तेज थी कि हाइवे से उड़ते हुए जंगल में जा घुसी और दो पेड़ों के बीच फंस गई. 

यह भी पढ़ें: तेज गति से आ रही ट्रेन से जा टकराया ‘स्ट्रोलर’, देखते ही देखते उड़ गए चिथड़े, देखें वीडियो

इस घटना का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार कैसे दो पेड़ों के बीच फंसी है. चीन के हिलोन्गजियान्ग प्रांत के सिहुआ शहर में यह घटना घटी. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी, एक्सप्रेस वे बंद होने के कारण तेज रफ्तार कार ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. CGTN के अनुसार, चालक बहुत तेज रफ्तार से कार चला रहा था और रात में खराब दृश्यता के कारण कार पर नियंत्रण खो दिया. 

VIDEO: हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी तेज रफ्तार अनियंत्रित का​
अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने इस दौरान देखा कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. कार के कई हिस्से टूटकर जमीन पर गिरे हुए हैं, लेकिन कार दो पेड़ों के बीच फंसी हुई है. बाद में क्रेन की मदद से कार को जमीन पर लाया गया. कार को उतारने में काफी मशक्कत भी करनी पड़ी, क्योंकि कार बुरी तरह से पेड़ों से उलझी हुई थी. बताया जा रहा है कि कार में सवार पांच यात्रियों को कार से बाहर निकाल लिया गया और उन्हें केवल मामूली चोटें आई हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement