NDTV Khabar

गधे ने गाजर समझ चबा डाली 2 करोड़ की कार, जानिए फिर क्या हुआ

हर इंसान को किसी न किसी जानवर से लगाव होता है. कोई कुत्ता पालता है तो कोई बिल्ली या खरगोश. जर्मन में एक ऐसे ही व्यक्ति ने बड़े प्यार से एक गधे को पाला. लेकिन उसका यह प्यार एक दिन महंगा पड़ जाएगा यह उसने सोचा नहीं था.

884 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गधे ने गाजर समझ चबा डाली 2 करोड़ की कार, जानिए फिर क्या हुआ

गाजर समझकर बेशकीमती कार को चबा गया गधा.

खास बातें

  1. गधे ने गाजर समझ चबा डाली 2 करोड़ की कार.
  2. गधे के मालिक ने चुकाए 4 लाख रुपए.
  3. कोर्ट में पहुंचा मामला.
नई दिल्ली: हर इंसान को किसी न किसी जानवर से लगाव होता है. कोई कुत्ता पालता है तो कोई बिल्ली या खरगोश. जर्मन में एक ऐसे ही व्यक्ति ने बड़े प्यार से एक गधे को पाला. लेकिन उसका यह प्यार एक दिन महंगा पड़ जाएगा यह उसने सोचा नहीं था. एक दिन गधे की वजह से उसके मालिक को लाखों का नुकसान हुआ. दरअसल, एक शख्स ने अपनी ऑरेन्ज कलर की मैकलारेन 650S स्पाइडर सुपर कार जर्मनी के एक छोटे से पार्क में खड़ी कर दी थी, जिसे गधा चबा गया. बाद में रिपोर्ट हुई जिस पर कोर्ट का फैसला आया है. 

पढ़ें- चीन के लिए गधों की फौज तैयार करेगा पाकिस्तान, जानिए पूरा माजरा​

दिया कोर्ट ने आदेश 
मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो जर्मनी की कोर्ट ने आदेश दिया है कि गधे का मालिक कार की भरपाई के लिए सुपरकार के मालिक को 5000 हजार पाउंड यानी तकरीबन 4 लाख 37 हजार रुपए चुकाए. 

टिप्पणियां
पढ़ें- हुसैन ने टीम इंडिया के फील्डरों को कहा, 'गधा'​

2 करोड़ रुपए से भी ज्यादा महंगी थी कार 
पार्किंग स्थल के पास फाइटस नाम का एक पालतू गधा घास चरते हुए पहुंच गया. फाइटस काफी भूखा था, वह मैकलारेन कार को गाजर समझ बैठा और उसे खाने लगा. जब 49 साल के मार्कस अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो वह यह सब देखकर दंग रह गए. उन्होंने देखा कि एक भूखा गधा उनकी 2 करोड़ 38 लाख से ज्यादा कीमत वाली स्पोर्ट्स कार को नुकसान पहुंचा रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि गाड़ी के रंग की वजह से गधे को शायद धोखा हुआ. उसने गाड़ी को गाजर समझकर खाने की कोशिश की होगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement