भूख से तड़प रहा था सांप, आखिर में खुद को ही खा गया... वायरल हुआ Video

एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. एक भूखे सांप ने अपनी ही आधी बॉडी को खा लिया. ये विचलित कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

भूख से तड़प रहा था सांप, आखिर में खुद को ही खा गया... वायरल हुआ Video

भूख से तड़प रहा था सांप, आखिर में खुद को ही खा गया

एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. एक भूखे सांप ने अपनी ही आधी बॉडी को खा लिया. ये विचलित कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. रेपटाइल सेंचुरी के अंदर सांप भूख से तड़प रहा था. जब उससे भूख सहन ने हो पाई तो उसने खुद को ही खा लिया. 

पति-पत्नी बना रहे थे TikTok वीडियो, पीछे से बेटे ने किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

फॉरगॉटन फ्रेंड रेपटाइल सेंचुरी ने फेसबुक पर वीडियो को शेयर किया है. लाइव वीडियो में देखा जा सकता है सांप खुद को ही खा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फेसबुक पेज के टीम का मेंबर जेस रोथहैकर बता रहे हैं कि किंग स्नेकर जब भूखे होते हैं तो वो दूसरे सांप को खा लेते हैं या फिर वो खुद को ही खा लेते हैं. 

उतरने वाला था प्लेन, उतने में रनवे पर आ गए 6 कुत्ते, फिर पायलेट ने किया कुछ ऐसा

देखें VIDEO:

उन्होंने कहा- 'सांप जब अपनी पूछ देखता है तो वो दूसरा सांप समझकर खा लेता है. फिर पता चलता है कि वो खुद को ही खा रहे हैं. ये कभी खुद को पूरी तरह से नहीं खा सकते हैं. आज हमने ऐसे ही एक किंग स्नेक को देखा.'

TikTok Top 10: शख्स ने फलवाले को ऐसे बेवकूफ बनाकर खरीदे केले, वायरल हुआ VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम मेंबर ने ही सांप की जान बचाई. उन्होंने कहा- सांप जब खा रहा होता है और किसी ने उसकी नाक दबा दी तो उसको अच्छा नहीं लगता. क्योंकि उससे उसे घबराहट होती है और जो वो खा रहा होता वो तुरंत निकाल देता है.