भूखे बाघ को नदी में तैरती दिखी बत्तख, पास पहुंचा तो पक्षी ने ऐसे दिया चकमा... देखें Viral Video

बाघ (Tiger) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बत्तख का शिकार करने के लिए भूखा बाघ (Tiger Try To Attack Duck) नदी में उतर गया. चालाक बत्तख (Duck) ने बाघ को गजब तरीके से चकमा दिया.

भूखे बाघ को नदी में तैरती दिखी बत्तख, पास पहुंचा तो पक्षी ने ऐसे दिया चकमा... देखें Viral Video

Viral Video: भूखे बाघ को नदी में तैरती दिखी बत्तख, पास पहुंचा तो पक्षी ने ऐसे दिया चकमा...

बाघ (Tiger) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बत्तख का शिकार करने के लिए भूखा बाघ (Tiger Try To Attack Duck) नदी में उतर गया. चालाक बत्तख (Duck) ने बाघ को गजब तरीके से चकमा दिया. डेली मेल की खबर के मुताबिक, यह वीडियो 2 साल पहले का है. 2018 में यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को फिर शेयर किया जा रहा है. Buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट ने इस वीडियो को फनी म्यूजिक के साथ शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ को नदी में बतख दिखती है. उसका शिकार करन के लिए जैसे ही बाघ नदी में उतरा तो बतख ने उसको मजा चखा दिया. जैसे ही बाघ करीब आया तो बतख नीचे चली गई. बाघ देखता रह गया कि बतख आखिर गई कहां. बाघ को चालाक शिकारी माना जाता है. लेकिन इस वीडिय में जैसे बत्तख ने चतुराई दिखाई, उसके आगे बाघ ने हार मान ली. 

Global Tiger Day 2020 के अवसर पर इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. नीचे वीडियो में देखें कैसे बत्तख ने बाघ को चकमा दिया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 29 जुलाई की सुबह शेयर किया गया था, जिसके अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

बाघ सबसे बड़ा शिकारी है. जो अपनी गहरी धारियों के लिए जाना जाता है. 29 जुलाई यानी आज ग्लोबल टाइगर डे है, जिसे अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस के रूप में भी जाना जाता है. हर साल 29 जुलाई को बाघ संरक्षण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए इस दिवस को मनाया जाता है.