NDTV Khabar

12 महीने से ससुराल नहीं आ रही पत्नी, अपने पास बुलाने के लिए पति ने ढूंढा ये अनोखा तरीका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
12 महीने से ससुराल नहीं आ रही पत्नी, अपने पास बुलाने के लिए पति ने ढूंढा ये अनोखा तरीका

नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने ससुराल में लगाए पोस्टर. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. किसी बात को लेकर पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा
  2. 12 महीने से पति के पास नहीं लौटी है पत्नी
  3. पति के मिन्नतों के बाद भी पत्नी की नहीं दूर हो रही नाराजगी
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने पत्नी को अपने पास बुलाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. पत्नी लंबे समय से अपने मायके में है. कई बार मिन्नतें करने के बाद भी वह पति के पास नहीं लौट रही है. इस बात से आजीज होकर पति ने अपने ससुराल में पोस्टर लगा दिए हैं, जिसमें लिखा है कि अगर पत्नी लौटकर उसके पास नहीं आएगी तो वह खुदकुशी कर लेगा. इस मामले में पुलिस भी पति-पत्नी के बीच समझौता कराने की कोशिश में जुटी है. पुलिस का कहना है परिवार और गांव के लोगों की दखल के बाद पति-पत्नी का यह झगड़ा सुलझ जाएगा. हालांकि पति के इस तरीके की इलाके भर में चर्चा है. पोस्टर के लगने के बाद से इलाके के सभी लोग इस मामले में दिलचस्पी ले रहे हैं.

नवभारत टाइम्स के मुताबिक मेरठ के रहने वाले जावेद की शादी तीन साल पहले मुजफ्फरनगर जिले के कस्बा खतौली में हुई थी. इन तीन सालों में दोनों को एक बेटी भी है. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. पिछले दिनों किसी बात पर झगड़ा बढ़ने के बाद पत्नी मायके चली गई. 

टिप्पणियां
जावेद का कहना है कि वह पिछले 12 महीने में इतने ही बार पत्नी को लेने के लिए ससुराल जा चुके हैं. आरोप है कि ससुराल वाले उसकी पत्नी को साथ आने नहीं देते हैं. उल्टा वे मारपीट की धमकी भी देते हैं. इसके बाद जावेद ने पत्नी को अपने पास बुलाने का तरीका ढूंढा और उसने ससुराल में जाकर पोस्टर लगा दिए हैं. जावेद का कहना है कि अगर जल्द ही मेरी पत्नी नहीं आई तो मेरे पास मौत को गले लगाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं होगा. 

खतौली के इंस्पेक्टर केपी सिंह ने पोस्टर लगने की बात जानकारी में नहीं होने की बात कही है. हालांकि उन्होंने दोनों पक्षों में समझौता कराने की बात कही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement