शादी के 25 साल बाद पति ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखकर हैरान रह गई पत्नी - देखें Video

शादी के 25 साल बाद एक पति ने अपनी पत्नी को प्रपोज करके उसे सरप्राइज दिया है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि कोई भी इसे देखकर खुश हो जाएगा. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को 'aww' कहने से रोक नहीं पाएंगे. 

शादी के 25 साल बाद पति ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखकर हैरान रह गई पत्नी - देखें Video

शादी के 25 साल बाद पति ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखकर हैरान रह गई पत्नी

इंटरनेट ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जो हमारा दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शादी के 25 साल बाद एक पति ने अपनी पत्नी को प्रपोज करके उसे सरप्राइज दिया है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि कोई भी इसे देखकर खुश हो जाएगा. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को 'aww'कहने से रोक नहीं पाएंगे. 

ये वीडियो अभिनेता केटी प्रेंटिस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उसने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "NYC में दोबारा प्रपोजल. लगभग 25 वर्षों के बाद, @pdxprentiss [ब्रायन प्रेंटिस] ने हमारे प्रपोजल को एक भव्य अंदाज़ में एक बार फिर से तैयार किया- वह इतने वर्षों के बाद फिर से रोमांटिक हो गया! @ abi.katherine [Abi] द्वारा फिल्माया गया.”

देखें Video:

वीडियो को कुछ दिन पहले शेयर किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, "यह बहुत जादुई है! बधाई हो आप लोगों को. इतना खूबसूरत पल! ” दूसरे यूजर ने लिखा, "कितना प्यारा!! विशेष रूप से आपकी बेटी को सुनकर मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. आप लोगों को कई और वर्षों की खुशी की शुभकामनाएं! बधाई हो. ”