सोती हुई पत्नी को छेड़ रहा था पति, तभी किया कुछ ऐसा, पत्नी ने गुस्से में खुद को ही मार लिया थप्पड़ - देखें Video

पति-पत्नी का एक वीडियो (Husband Wife Video) अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति अपनी सोती हुई पत्नी के साथ प्रैंक कर रहा है. इस दौरान पत्नी के साथ पति ने कुछ ऐसा किया कि गुस्से में आकर पत्नी ने खुद को ही थप्पड़ मार लिया.

सोती हुई पत्नी को छेड़ रहा था पति, तभी किया कुछ ऐसा, पत्नी ने गुस्से में खुद को ही मार लिया थप्पड़ - देखें Video

सोती हुई पत्नी को छेड़ रहा था पति, तभी किया कुछ ऐसा, पत्नी ने गुस्से में खुद को ही मार लिया थप्पड़

सोशल मीडिया पर अकस्र बहुत से प्रैंक वीडियो (Prank Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें बहुत से वीडियो पति-पत्नी के प्रैंक वीडियो (Husband Wife Prank Video) भी होते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें पति या पत्नी एक दूसरे के साथ मज़ाक कर रहे होते हैं इस मजाक के चक्कर में कई बार उनका झगड़ा भी हो जाता है. ऐसा ही पति-पत्नी का एक वीडियो (Husband Wife Video) अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति अपनी सोती हुई पत्नी के साथ प्रैंक कर रहा है. इस दौरान पत्नी के साथ पति ने कुछ ऐसा किया कि गुस्से में आकर पत्नी ने खुद को ही थप्पड़ मार लिया. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी सोफे पर लेटकर सो रही है. तभी पीछे से पति आकर उसे छेड़ रहा है. वो पत्नी को जगाने के लिए परेशान कर रहा है. पहले वो पत्नी के कान में सींक डालकर गुदगुदी करता है, फिर एक अंडा लेकर पत्नी की आंख के किनारे रख देता है और दोबारा उसके कान में सींक डालता है. पत्नी परेशान होकर बड़ी ज़ोर से एक चांटा अपने गाल पर मारती है और गुस्साकर उठ जाती है. फिर वो देखती है कि पति ने उसकी आंख पर अंडा रख दिया था. इसके बाद वो नाराज होकर पति को डांटने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपको ये प्रैंक वीडियो कैसा लगा ? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.