NDTV Khabar

VIDEO: पति के घर से जाते ही ये काम करने निकल पड़ती थी बीवी, पकड़ी गई रंगे हाथों

हैदराबाद में चारमीनार पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया. चोरी के पीछे की वजह जानकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: पति के घर से जाते ही ये काम करने निकल पड़ती थी बीवी, पकड़ी गई रंगे हाथों

हैदराबाद में चारमीनार पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया.

Hyderabad: सोशल मीडिया पर एक खबर काफी वायरल हो रहा है. जिसको सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है. हैदराबाद में चारमीनार पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया. चोरी के पीछे की वजह जानकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. महिला की पहचान आएशा सिद्दीकी के रूप में हुई है. आएशा की चोरी करने की वजह बिलकुल अलग है. आएशा वैसे तो हाउसवाइफ हैं, लेकिन ऐश की जिंदगी जीने के लिए वो चोरियां की करती थी. 

चोरों ने पहले लगाए ठुमके फिर की चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

आएशा का पति जॉब करता है. जैसे ही वो सुबह ऑफिस निकलता तो पीछे से पत्नी भी चोरियां करने निकल जाती थी. पति को इस बात की कोई खबर नहीं थी. पति के आने से पहले वो घर आया करती थी. पुलिस के मुताबिक, आएशा का गुजारा नहीं हो पाता था, पति की सैलेरी से उसकी जरूरतें पूरी नहीं हो पाती थीं. इसलिए वो चोरियां किया करती थी. जब कभी उसे पैसों की जरूरत होती तो वो दुकान पर जाकर पैसे और जेवर चुराया करती थी. लेकिन इस बार उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

बुराड़ी में 11 मौतों की गुत्थी 11 डायरियों से सुलझी, CCTV फुटेज में दिखा आखिरी रात का 'मंजर'

ऐसे पकड़ी गई आएशा
मिटिका शेर में वेद ज्वेलर्स शॉप पर आएशा ग्राहक बनकर पहुंची. उस वक्त उसने बुर्का पहन रखा था. सबसे पहले उसने दुकानदार को सोने के जेवर दिखाने के लिए कहा. जब उसने जेवर दिखाए तो उसने नजर बचाते हुए 40 ग्राम के गहने चुरा लिए. महिला के पास से सोने और चांदी के करीब 1 लाख रुपए के गहने बरामद किए गए.

VIDEO: राजस्थान के सीकर में हथियारबंद लुटेरे ग्रामीण बैंक से ढ़ाई लाख रुपये लूटकर फरार

वो चोरी कर महंगे रेस्टोरेंट और होटल में जाया करती थी. उन पैसों से जमकर शॉपिंग किया करती थी. लेकिन इस बार सीसीटीवी ने उसकी चोरी को रिकॉर्ड कर लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर Hyderabad Tube News ने शेयर किया है. देखें आएशा कैसे चोरी को अंजाम दिया करती थी.

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement