सड़क पर आकर तेंदुए ने मचाया आतंक तो कुत्तों ने दबोची पूंछ और फिर... देखें Fight का पूरा Video

हैदराबाद (Hyderabad) में एक तेंदुए (Leopard) ने आतंक मचाया और कई लोगों पर हमला करने की कोशिश की. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि तेंदुए ने अचानक शख्स पर हमला कर दिया. तभी मौजूद अवारा कुत्ते वहां पहुंच गए और तेंदुए पर हमला बोल दिया.

सड़क पर आकर तेंदुए ने मचाया आतंक तो कुत्तों ने दबोची पूंछ और फिर... देखें Fight का पूरा Video

सड़क पर तेंदुए ने मचाया आतंक, कुत्तों ने दबोची पूंछ और फिर... देखें Video

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कई जानवर शहर में आ गए हैं. हाथी, शेर और तेंदुओं को सड़कों पर देखा गया. हैदराबाद (Hyderabad) में एक तेंदुए (Leopard) ने आतंक मचाया और कई लोगों पर हमला करने की कोशिश की. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि तेंदुए ने अचानक शख्स पर हमला कर दिया. तभी मौजूद अवारा कुत्ते वहां पहुंच गए और तेंदुए पर हमला बोल दिया. कुत्तों ने तेंदुए की पूंछ पकड़कर उसे खदेड़ दिया. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग भागते हुए सड़क पर आते हैं. एक शख्स ट्रक पर चढ़ जाता है तो दूसरा घर में घुसने की कोशिश करने लगता है. वो घर में नहीं घुस पाता तो ट्रक पर चढ़ने लगता है. तभी तेंदुआ आता है और उसके पैर पकड़ लेता है. शख्स जैसे तैसे ट्रक पर चढ़ने में कामयाब हो जाता है. तेंदुआ फिर एक घर में घुसने की कोशिश करने लगता है. तभी कई आवारा कुत्ते तेंदुए के पास आ जाते हैं और उस पर अटैक कर देते हैं. कुछ देर चली इस फाइट के बाद तेंदुआ वहां से निकल जाता है. 

देखें Video:

प्रवीण कासवान ने इस वीडियो को 16 मई को शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भारत में कहीं तेंदुए और कुत्तो के बीच जंग हुई, लेकिन ये नया नहीं है. अक्सर कुत्ते तेंदुए को पछाड़ने की कोशिश करते हैं. वहीं तेंदुओं को भी 'हॉट-डॉग्स' पसंद करते हैं.' 

इस वीडियो के अब तक 26 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com