लॉकडाउन में सड़क किनारे आराम फरमाता दिखा तेंदुआ, देखकर सहम गए लोग, वायरल हुआ Video

गुरुवार की सुबह रंगारेड्डी जिले (Rangareddy) के मेलारदेवपल्ली (Mailardevpally) में सड़क किनारे तेंदुए (Leopard) को आराम करते देखा गया. चालक ने जैसे ही तेंदुए को सड़क किनारे देखा तो उसने तुरंत वन विभाग को जानकारी दी.

लॉकडाउन में सड़क किनारे आराम फरमाता दिखा तेंदुआ, देखकर सहम गए लोग, वायरल हुआ Video

लॉकडाउन में सड़क किनारे आराम फरमाता दिखा तेंदुआ, वायरल हुआ Video

गुरुवार की सुबह रंगारेड्डी जिले (Rangareddy) के मेलारदेवपल्ली (Mailardevpally) में सड़क किनारे तेंदुए (Leopard) को आराम करते देखा गया. चालक ने जैसे ही तेंदुए को सड़क किनारे देखा तो उसने तुरंत वन विभाग को जानकारी दी. कुछ ही देर में नेहरू जूलॉजी पार्क की टीम स्पॉट पर पहुंच गई. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, तेंदुए एक दुर्घटना में चोटिल हो गया था, जिसके कारण वो चल नहीं पा रहा था. अधिकारियों ने बाद में जानकारी दी कि तेंदुए अब पूरी तरह ठीक है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सीनियर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ऑफीशियल ने बताया, 'कुछ देर तक सड़क किनारे आराम करने के बाद तेंदुआ एक खेत में जा खुसा. फार्मलैंड करीब 100 एकड़ का है और उसके दीवारों से घिरा है. रेस्क्यू टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए चारों तरफ से घेरा हुआ है.'

देखें Video:

अधिकारी ने बताया कि शावक तीन साल का है. हमें उम्मीद है कि जिस जगह पर तेंदुआ है वो पूरी तरह सुरक्षित है. हम कोशिश कर रहे हैं कि तेंदुआ रेसिडेंशियल कॉलोनी में न घुसे.

स्थानीय लोगों ने कहा कि जानवर ने एक व्यक्ति पर हमला किया था. जो आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले का ट्रक ड्राइवर है, जिसका नाम सुभान बताया जा रहा है. जिस वक्त तक तेंदुआ सड़क किनारे रहा, पुलिस ने सड़क की आवाजाही रोक दी थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com