NDTV Khabar

हैदराबाद में आपस में टकराईं दो ट्रेनें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

हैदराबाद (Hyderabad) में सोमवार को कचेगुडा रेलवे स्टेशन (Kacheguda Railway Station) पर दो यात्री ट्रेनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. सोशल मीडिया पर अब हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में आपस में टकराईं दो ट्रेनें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

आपस में टकराईं दो ट्रेनें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

हैदराबाद (Hyderabad) में सोमवार को कचेगुडा रेलवे स्टेशन (Kacheguda Railway Station) पर दो यात्री ट्रेनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. काचीगुडा रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह 10 बजकर 41 मिनट पर लिंगमपल्ली-फलकनुमा मल्टी मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम(एमएमटीएस) ट्रेन कुर्नूल -सिकंदराबाद रेलवे इंटरसिटी एक्सप्रेस(17028) से टकरा गई. इस घटना में 13 लोग घायल हो गए. सोशल मीडिया पर अब हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: हैदराबाद : सिग्नल सिस्टम में हुई खराबी की वजह से दो यात्री ट्रेनें आपस में टकराईं

देखें VIDEO:


बता दें, हादसे में एमएमटीएस ट्रेन का चालक बुरी तरह घायल हो कर अपनी केबिन में ही फंस गया. उसे कुछ घंटे के बाद वहां से निकाला गया. उसके पैर में गंभीर चोट आई. ऑपरेशन के दौरान उसे ऑक्सीजन और अन्य जीवन रक्षक चिकित्सीय सहायता दी गई. रेल मंत्रालय ने मामूली रूप से घायल हुए प्रत्येक व्यक्ति को 5000 और गंभीर रूप से घायल हुए प्रत्येक यात्री को 25000 रुपये की सहायता देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें: बाहर बारात बैंड-बाजे के साथ कर रही थी इंतजार, कमरे में दूल्हे ने लगा ली फांसी, वजह...

टिप्पणियां

दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस टक्कर में एमएमटीएस ट्रेन के छह डिब्बे और हुंड्री एक्सप्रेस के तीन डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए हैं. 12 घायलों को उस्मानिया सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां दो लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी.

पद्मावती नामक एक महिला यात्री ने कहा कि काचीगुडा रेलवे स्टेशन के पास पहुंचने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने बड़ा झटका महसूस किया। कई यात्रियों के सिर और घुटनों में गंभीर चोटें आयी हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement