NDTV Khabar

हैदराबाद में बलात्कार-हत्याकांड के बाद फूटा महिलाओं का गुस्सा, बोलीं- '7 बजे के बाद मर्द...' देखें Video

हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला पशु चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और उसकी निर्मम हत्या (Veterinary Doctor Rape-Murder Case) की संसद के दोनों सदनों में को कड़ी निंदा की गयी और विभिन्न राज्यों में प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में बलात्कार-हत्याकांड के बाद फूटा महिलाओं का गुस्सा, बोलीं- '7 बजे के बाद मर्द...' देखें Video

हैदराबाद में बलात्कार-हत्याकांड के बाद फूटा महिलाओं का गुस्सा.

हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला पशु चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और उसकी निर्मम हत्या (Veterinary Doctor Rape-Murder Case) की संसद के दोनों सदनों में कड़ी निंदा की गयी और विभिन्न राज्यों में लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किए. इस घटना के विरोध में हैदराबाद और तेलंगाना के विभिन्न हिस्सों में सोमवार को भी प्रदर्शन जारी रहा. छात्रों, वकीलों और अन्य ने रैलियां निकालीं और मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को मौत की सजा दिये जाने की मांग की. इसी बीच एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मर्दों को शाम 7 बजे के बाद घरों में रहने को कहती दिख रही हैं.

फरहान अख्तर ने महिलाओं की सुरक्षा पर किया ट्वीट, बोले- अगर राजनैतिक पार्टियां सुनिश्चित करती हैं तो...

वायरल वीडियो में महिला कहती हैं, ''क्यों महिलाएं शाम 7 बजे के बाद घर में रहें, मर्द क्यो नहीं? सारे मर्द शाम 7 बजे के बाद घर में रहें. क्योंकि इसका बड़ा कारण वही हैं. अगर ऐसा होता है तो महिलाएं सुरक्षित रहेंगी. पुलिसक्रमी या मेरे भाई या कोई अन्य व्यक्ति मेरी सुरक्षा नहीं करे. चूंकि समस्या का कारण आप हैं, आप शाम 7 बजे के बाद घर पर रहें.''


TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती ने किया जया बच्चन का समर्थन, कहा- रेपिस्टों को कोर्ट ले जाने की जरूरत नहीं

देखें Video:

ट्विटर पर इस वीडियो को नताशा नाम की यूजर ने 1 दिसंबर को शेयर किया है. जिसके 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही एक हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों के इस तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं.

जया बच्चन के लिंचिंग वाले बयान पर भड़के बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- ये सांसद ही समस्या हैं...

टिप्पणियां

इस निर्मम घटना के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिये लोग दिल्ली के जंतर-मंतर पर भी एकत्रित हुए. काला बैंड पहने लोग सड़कों पर उतरे. कुछ लोगों के हाथों में तख्तियां थीं, जिनपर लिखा था ‘‘ हमें न्याय चाहिए'' और ‘‘बलात्कारियों को सूली पर चढ़ाओ'. दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज की छात्रा अदिति पुरोहित नारे लगाते समय रो पड़ीं. उन्होंने कहा, ‘‘ मैं यहां इसलिए हूं क्योंकि एक महिला जो घर से दूर दिल्ली में रहती है उस नाते, यह मुद्दा मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित करता है.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement