लकड़बग्घे को शख्स पर आया प्यार, करने लगा इतनी सारी Kisses, देखते रह गए लोग, देखें Video

एक हाइना यानी लकड़बग्घे का मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक लकड़बग्घा ज़ू संचालक के मुंह पर लगातार खूब सारी किसेस कर रहा है.

लकड़बग्घे को शख्स पर आया प्यार, करने लगा इतनी सारी Kisses, देखते रह गए लोग, देखें Video

शख्स के चेहरे को यूं बार-बार चूमता दिखा लकड़बग्घा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के कई दिलचस्प वीडियो छाए रहते हैं, जिन्हें देखकर लोगों को खूब मज़ा आता है. अब ऐसा ही एक हाइना यानी लकड़बग्घे का मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लकड़बग्घा ज़ू संचालक के मुंह पर लगातार खूब सारी किसेस कर रहा है.

कैलिफोर्निया में रेप्टाइल चिड़ियाघर के संचालक Jay Brewer ने अपनी इंस्टाग्राम रील पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें  एक hyena उनके चेहरे को लगातार उसे चूमते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लकड़बग्घा और जू़ का संचाकल पानी में हैं. जू़ का संचाकल ने एक हाथ से लकड़बग्घे को पड़का हुआ है और लकड़बग्घा उनके पूरे चेहरे को चूम रहा है. यह देखकर जू़ संचाकल भी हैरान नजर आ रहा है लेकिन वो इस प्यार से खुश भी लग रहा है. 

इस वीडियो को अब तक 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. हजारों लोग कमेंट सेक्शन में वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "Hilarious"

एक यूजर ने लिखा, "लवली किसेस"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे भी एक चाहिए"