वीडियो : जब लाल और सुनहरी शेरवानी पहने कुत्ते ने दुल्हा-दुल्हन के साथ लिए फेरे..

वीडियो : जब लाल और सुनहरी शेरवानी पहने कुत्ते ने दुल्हा-दुल्हन के साथ लिए फेरे..

खास बातें

  • सुल्तान नाम के कुत्ते ने शादी में दुल्हा दुल्हन के साथ फेरे लिए
  • वह अपनी दोस्त मानसी का साथ छोड़ने को तैयार नहीं था
  • सुल्तान को फेरे लगाते देखकर मेहमान अपनी हंसी नहीं रोक पाए
नई दिल्ली:

अगर आप पशु प्रेमी हैं और अपने घर में पालतू जानवर से आपको उतना ही प्यार है जितना परिवार के किसी भी और सदस्य से तो यह कहानी आपको यकीनन भाएगी. आपके दिल के करीब वह पालतू कुत्ता, बिल्ली या तोता अक्सर आपके मूड को उस वक्त संभालता है जब आप बेहद उदास होते हैं. या आपकी खुशी में उसी तरह शरीक होता है जैसे आपके बाकी के दोस्त और परिवार. एक जैसी भाषा न बोलते हुए भी कब वह जानवर आपके दिल में अपनी जगह बना लेता है हमें पता भी नहीं चल पाता.
 

 
 

आलम यह हो जाता है कि आप जहां जाते हैं वो आपके पीछे और वो जहां आप उसके पीछे. ऐसा ही कुछ हुआ मानसी की शादी में जिसे उनके पालतू कुत्ते सुल्तान ने अपनी मौजदूगी से गुलज़ार किया. तो हुआ यूं कि सारी रस्में अपनी तरीके से चल रही थीं, लोग फूल बरसा रहे थे, और फिर दुल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए खड़े हुए और उनके साथ चल दिया सुल्तान.

लाल और सुनहरी शेरवानी पहने सुल्तान अपनी दोस्त मानसी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था और इसलिए जैसे ही फेरे शुरू हुए सुल्तान ने भी उनके पीछे पीछे चक्कर लगाना शुरू कर दिया.

यही नहीं, सुल्तान इससे पहले भी मानसी को छोड़ने को तैयार नहीं था. वह होटल के कमरे से मंडप तक मानसी के साथ ही आया. शादी में मौजूद एक दोस्त ने NDTV को बताया 'वो जहां जाती है, वो उसके पीछे पीछे जाता है.' दो दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. जब फेरे लिए जा रहे थे तब सुल्तान को पीछे पीछे चलता देख, सभी मेहमान ठहाके मारने से खुद को रोक नहीं पाए. और न चाहते हुए भी सारा ध्यान दुल्हा-दुल्हन से हटकर सुल्तान पर जा टिका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com