कोरोना वॉरियर्स को सेना का सलाम, हेलीकॉप्टर से की फूल की बारिश, देखें Video

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे भारत में 17 मई तक लॉकडाउन जारी रखा गया है. इस दौरान कोरोना वारियर्स को सलाम करते हुए तीनो सेनाओं ने कोरोना वरियर्स को सैल्यूट करने का फैसला लिया है.

कोरोना वॉरियर्स को सेना का सलाम,  हेलीकॉप्टर से की फूल की बारिश, देखें Video

कोरोना वॉरियर्स को सेना का सलाम

कोरोनावायरस (Coronvirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे भारत में 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) जारी रखा गया है. इस दौरान कोरोना वारियर्स को सलाम करते हुए तीनो सेनाए अपने-अपने अंदाज से कोरोना वरियर्स को सैल्यूट करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में अपने प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत (Gen Bipin Rawat) ने कहा था कि देश की तीनों सेनाएं आने वाले 3 मई को कोरोना वॉरियर्स के सम्‍मान में कुछ विशेष करेंगी. साथ ही हॉस्पिटल, पुलिस स्टेशन पर हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश करने वाली बात भी कही थी.

दिल्ली: भारतीय वायु सेना  के एयरक्राफ्ट ने राजपथ पर  उड़ान भरी साथ ही covid19 के सभी वॉरियर्स का इस अंदाज में आभार व्यक्त किया.

दिल्ली स्थित पुलिस वार मेमोरियल पर भी फूलों की बारिश की गई.

मुंबई: सभी कोरोना वॉरियर्स, मेडिकल प्रोफेशनल्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए मुंबई में भी IAF के Su-30 विमान से सलामी दी गई. 

lavckdko

navy
Photo Credit: navy

मुंबई के मरीन ड्राइव पर भारतीय वायु सेना के विमान एसयू -30 से COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में शामिल सभी कोरोना वॉरियर्स को इस खास अंदाज में सलामी दी गई. 

भारतीय वायु सेना के विमान से बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में फूलों की बारिश

उड़िसा के भुवनेश्वर में इस अंदाज से मेडिकल स्टाफ को वायु सेना द्वारा सलामी दी गई.

गोवा की राजधानी पणजी के मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स को covid19 के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए नौसेना के हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई.

IAF चॉपर से पंचकूला के सरकारी अस्पताल पर फूलों की बारिश की गई. साथ ही COVID19 से लड़ने वाले डॉक्टर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए भारतीय सेना के बैंड अस्पताल के बाहर कार्यक्रम करते नजर आए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी पर की गई फूलों की बारिश

यह उन हॉस्पिटल के नाम हैं जिनपर सेना की हेलीकॉप्टर द्वारा इस खास समय पर फूलों की बारिश की जाएगी राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल पर समय 11.30 AM गुरु तेगबहादुर हॉस्पिटल पर समय- 11.32 AM लोक नायक जय प्रकाश नारायण हॉस्पिटल पर समय- 11.35 AM राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पर समय -11.38 AM सर गंगा राम हॉस्पिटल पर समय- 11.40 AM बाबा साहिब अंबेदकर हॉस्पिटल पर समय 11.45 AM