हाथरस गैंगरेप पर IAS अफसर ने 'बापू' का ज़िक्र कर किया ट्वीट, बोले - जिस दिन महिला रात में स्वतंत्र चलने लगेगी...

Hathras Gang Rape: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार हुई 19 साल की महिला ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस पर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) का रिएक्शन आया है.

हाथरस गैंगरेप पर IAS अफसर ने 'बापू' का ज़िक्र कर किया ट्वीट, बोले - जिस दिन महिला रात में स्वतंत्र चलने लगेगी...

हाथरस गैंगरेप पर IAS अफसर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'जिस दिन रात में महिला स्वतंत्र चलने लगेगी...'

Hathras Gang Rape: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार हुई 19 साल की महिला ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. हाथरस में हुए इस दिल दहला देने वाले मामले पर बॉलीवुड स्टार्स और राजनेता ट्विटर पर रिएक्शन दे रहे हैं. अब हाल ही में इस पर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) का रिएक्शन आया है. उन्होंने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) का ज़िक्र करते हुए ट्वीट किया है, जो काफी वायरल (Viral) हो रहा है. 

अवनीष शरण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जिस दिन एक महिला रात में सड़कों पर स्वतंत्र रूप से चलने लगेगी, उस दिन हम कह सकते हैं कि भारत ने स्वतंत्रता प्राप्त कर ली है. - महात्मा गांधी.' 

Newsbeep

हाथरस में गैंगरेप (Hathras Gang Rape) का शिकार हुई महिला को गंभीर चोटें लगी थीं और उसका ICU में इलाज चल रहा था.  कथित रूप से उसके गांव में लगभग दो हफ्तों पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत बुरी थी, उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ काट दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मामले में सभी चार आरोपी जेल में हैं. 19 साल की पीड़िता पर 14 सितंबर को राजधानी दिल्ली से लगभग 200 किमी दूर स्थित हाथरस के एक गांव में हमला किया गया था. आरोपी उसे उसके दुपट्टे से खींचकर खेतों में ले गए. वो अपने परिवार के साथ घास काट रही थी.