मीडिया ने दुर्गा शक्ति को बना दिया 'दुर्गाजी' : आजम खान

मीडिया ने दुर्गा शक्ति को बना दिया 'दुर्गाजी' : आजम खान

खास बातें

  • यूपी के मंत्री आजम खान ने कहा है मस्जिद की दीवार गिरवाने के आरोप में निलंबित की गई आईएएस अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल को 'दुर्गाजी' बना दिया, वरना प्रबंध निदेशक स्तर से लेकर मुख्य अभियंता तक के अधिकारी मुअत्तल होते हैं, लेकिन कहीं एक लाइन भी नहीं छपती।
बरेली:

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने कहा है मीडिया ने गौतमबुद्धनगर में मस्जिद की दीवार गिरवाने के आरोप में निलंबित की गई आईएएस अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल को 'दुर्गाजी' बना दिया, वरना प्रबंध निदेशक स्तर से लेकर मुख्य अभियंता तक के अधिकारी मुअत्तल होते हैं, लेकिन कहीं एक लाइन भी नहीं छपती।

खान ने संवाददाताओं से कहा, टीवी पर दुर्गा शक्ति नागपाल के निलंबन की खबर इतनी खिंची कि डोर टूट गई और यह जूनियर अधिकारी जख्मी हो गई। मीडिया ने दुर्गा को दुर्गाजी बना दिया है, वरना ऐसे मामलों में प्रबंध निदेशक से लेकर मुख्य अभियंता तक के अधिकारी निलंबित होते हैं, लेकिन कहीं एक लाइन तक नहीं छपती।

आजम खान ने कहा कि अगर गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी को निलंबित कर दिया जाता, तो विवाद खत्म हो जाता। जिलाधिकारी इस मामले में जिम्मेदार हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सही स्थिति के बारे में नहीं बताया। उन्होंने देश में लोक सेवा प्रणाली समाप्त किए जाने की वकालत करते हुए कहा कि ब्रिटेन ने भारत को यह व्यवस्था दी थी, लेकिन अब खुद उसने भी इसे तज दिया है। अमेरिका, जापान तथा खाड़ी देशों में भी यह व्यवस्था नहीं है।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने आईएएस अधिकारियों के बगैर ही प्रदेश चलाने के सपा नेता रामगोपाल यादव के बयान से एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि ऐसे अफसरों की संख्या कुछ हजार में होगी, वहीं देश तो सवा सौ करोड़ लोगों का है। क्या बाकी लोग देश नहीं चला सकेंगे। खान ने कांग्रेस के बारे में कहा कि उसका स्तर इतना गिर गया है कि उसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी एक एसडीएम (दुर्गा शक्ति) के लिए चिट्ठी लिख रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com