IAS टीना डाबी के 'फेसबुक पेज' ने की CAB की आलोचना, वजह पूछी तो बोलीं- 'फर्जी है ये पेज, मैं...'

देश के कई हिस्सों में संशोधित नागरिकता अधिनियम (Citizenship Amendment act) को लेकर चल रहे विरोध के बीच, कुछ उपद्रवियों ने फेसबुक पर IAS अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) का फर्जी पेज बनाया.

IAS टीना डाबी के 'फेसबुक पेज' ने की CAB की आलोचना, वजह पूछी तो बोलीं- 'फर्जी है ये पेज, मैं...'

IAS टीना डाबी के 'फर्जी' फेसबुक पेज ने की CAB की आलोचना

देश के कई हिस्सों में संशोधित नागरिकता अधिनियम (Citizenship Amendment act) को लेकर चल रहे विरोध के बीच, कुछ उपद्रवियों ने फेसबुक पर IAS अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) का फर्जी पेज बनाया. उस पेज पर संशोधित नागरिकता अधिनियम और सरकार की आलोचना की. सभी को लगा कि आईएएस अधिकारी टीना CAB (Citizenship Amendment Bill) का विरोध कर रही हैं. लेकिन जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने पेज को फर्जी बताया. वो पुलिस में शिकायत करने वाली हैं.

प्रदर्शन कर रहे लोगों को सिख ने खिलाया लंगर, बोले- 'खोल दो गुरुद्वारे के दरवाजे, कोई भी...' देखें Video

न्यूज एजेंसी एएनआई, ऑफिसर के पास पहुंची और फेसबुक पर 'IAS Teena Dabi' नाम के फेसबुक पेज और नागरिकता कानून की आलोचना करने वाली पोस्ट के बारे में पूछा. टीना डाबी ने जवाब दिया, ''ये पूरी तरह फर्जी पोस्ट है.''

प्रदर्शन के बाद जामिया स्टूडेंट्स ने आधी रात को की सड़क की सफाई, जमकर हो रही तारीफ, देखें Video

यह पूछने पर कि क्या वह अपने नाम पर एक फर्जी पेज के बारे में पुलिस शिकायत दर्ज करेंगी? उन्होंने जवाब दिया, "हां, मैं रिपोर्ट करूंगी." मंगलवार को 'फर्जी' सोशल मीडिया पेज से एक हिंदी संदेश वायरल हुआ, जिसने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 की आलोचना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर बॉलीवुड के विरोध में उतरे लोग तो फिल्म डायरेक्टर ने किया ट्वीट- बोलो तो एंटी नेशनल और नहीं बोलो तो...

यह अधिनियम पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से धार्मिक उत्पीड़न से भाग रहे अल्पसंख्यक समुदायों के शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता प्रदान करता है, जो 31 दिसंबर, 2014 को या उससे पहले भारत में दाखिल हुए.