बाढ़ के पानी में उतरा पाकिस्तानी पत्रकार, IAS ने कहा - इसे कहते हैं जुनून - देखें Viral Video

पाकिस्तानी पत्रकार (Pakistani Reporter) की रिपोर्टिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक पत्रकार बाढ़ के पानी में उतर गया और रिपोर्टिंग करने लगा.

बाढ़ के पानी में उतरा पाकिस्तानी पत्रकार, IAS ने कहा - इसे कहते हैं जुनून - देखें Viral Video

पाकिस्तानी पत्रकार उतर गया बाढ़ के पानी में, रिपोर्टिंग देख IAS बोला- 'यह है जुनूनी पत्रकार...' - देखें Viral Video

पाकिस्तानी पत्रकार (Pakistani Reporter) की रिपोर्टिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक पत्रकार बाढ़ के पानी में उतर गया और रिपोर्टिंग करने लगा. इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस (IAS) ऑफिसर अवनीष शरण (Awanish Sharan) ने शेयर किया है. पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब से लेकर अमीन हफीज तक, इन सभी पाकिस्तानी पत्रकारों को अजीबोगरीब तरीके से रिपोर्टिंग करने के लिए ट्रोल किया जा चुका है. इस बार इस पत्रकार को ट्रोल किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी पत्रकार बाढ़ के पानी में खड़ा हुआ और उसके हाथ में माइक है. वो भारी बारिश के कारण पैदा हुई बाढ़ की स्थिति की रिपोर्ट दे रहा है. उसने बताया कि कैसे बाढ़ का पानी आबादी वाले इलाकों में बढ़ रहा है और इससे फसलें खराब हो रही हैं. 

अवनीष शरण ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या, आपने ऐसा ज़ुनूनी पत्रकार देखा है? पत्रकारिता का इतिहास जब लिखा जाएगा, इनका नाम सबसे ऊपर होगा.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 29 जुलाई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक करीब 5 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है. लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com