NDTV Khabar

World Cup 2019: हार के बाद भी अफगानिस्तान टीम ने किया डांस, राशिद खान बोले- 'आज की पार्टी मेरी तरफ से...' देखें VIDEO

ICC World Cup 2019: श्रीलंका और बांग्लादेश (SL vs AFG) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें श्रीलंका 34 रन से जीत गया. हार के बाद भी अफगानिस्तान मस्ती के मूड में दिखे. उन्होंने जमकर डांस किया. ईद के मौके पर अफगानिस्तान खिलाड़ियों ने डांस किया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
World Cup 2019: हार के बाद भी अफगानिस्तान टीम ने किया डांस, राशिद खान बोले- 'आज की पार्टी मेरी तरफ से...' देखें VIDEO

हार के बाद भी अफगानिस्तान टीम ने किया डांस

ICC World Cup 2019: श्रीलंका और बांग्लादेश (SL vs AFG) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें श्रीलंका 34 रन से जीत गया. कुसाल परेरा के बड़े अर्धशतक और नुवान प्रदीप की शानदार गेंदबाजी से श्रीलंका ने बारिश से प्रभावित विश्व कप मैच में मंगलवार को यहां अफगानिस्तान (Afghanistan) को डकवर्थ लुईस पद्वति से 34 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपना खाता खोला. अफगानिस्तान को जीत के लिये 41 ओवरों में 187 रन बनाने थे लेकिन उसकी टीम 32.4 ओवर में 152 रन पर आउट हो गयी. प्रदीप ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 31 रन देकर चार और लेसिथ मलिंगा ने 39 रन देकर तीन विकेट लिये. अफगानिस्तान की तरफ से नजीबुल्लाह जादरान ने सर्वाधिक 43 रन बनाये. हार के बाद भी अफगानिस्तान मस्ती के मूड में दिखे. उन्होंने जमकर डांस किया. ईद के मौके पर अफगानिस्तान खिलाड़ियों ने डांस किया. 

पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने दी बधाई, भारतीयों ने कहा- 'हराएंगे तो मायके वाले ही...'


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान के फेमस सॉन्ग 'आज की पार्टी मेरी तरफ से...' पर खिलाड़ी डांस करते दिखे. शहजाद और राशिद खान ने जबरदस्त डांस किया. ये वीडियो ICC ने अपलोड किया है. जिसमें वो शानदार डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा- अगर आईसीसी वर्ल्ड कप सबसे मजेदार टीम का अवॉर्ड देती है तो अफगानिस्तान टीम इसकी प्रबल दावेदार होगी. 

Afghanistan vs Sri Lanka, World Cup 2019: बारिश से बाधित मैच में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को हराया

श्रीलंका ने जब 33 ओवर में आठ विकेट पर 182 रन बनाये थे तब बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. इसके बाद जब दोबारा खेल शुरू हुआ तो मैच 41-41 ओवर का कर दिया गया. श्रीलंका की टीम 36.5 ओवर में 201 रन पर आउट हो गयी और अफगानिस्तान को डकवर्थ लुईस पद्वति से जीत के लिये 187 रन का लक्ष्य मिला. 

2019 Cricket World Cup: Dish TV का खास ऑफर, सब्सक्राइबर्स को मिलेगा कैशबैक और फ्री रीचार्ज

श्रीलंका को कम स्कोर पर आउट करने में मोहम्मद नबी ने अहम भूमिका निभायी. उन्होंने नौ ओवर में 30 रन देकर चार विकेट लिये जबकि राशिद खान और दौलत जादरान ने दो . दो विकेट हासिल किये. श्रीलंका की तरफ से कुसाल परेरा ने सर्वाधिक 78 रन बनाये. उसके बाद दूसरा बड़ा स्कोर अतिरिक्त रन (35) का रहा. हजरूतुल्लाह जाजई (30) ने अफगानिस्तान को तूफानी शुरुआत दिलायी. उन्हें 24 रन के निजी योग पर कुसाल मेंडिस ने जीवनदान भी दिया लेकिन मलिंगा ने इसी ओवर में मोहम्मद शहजाद (सात) को दिमुथे करूणारत्ने के हाथों कैच कराकर श्रीलंका को पहली सफलता दिलायी. इसके बाद विकेटों को पतन शुरू हो गया.

टिप्पणियां

World Cup 2019, SA vs BAN: बांग्लादेश का वनडे में सर्वश्रेष्ठ स्कोर, दक्षिण अफ्रका को 21 रन से हराया

इसुरू उदाना ने नये बल्लेबाज रहमत शाह (दो) को तुरंत ही पवेलियन की राह दिखायी जबकि जाजई की पारी का अंत प्रदीप किया. इसमें हालांकि तिसारा परेरा का योगदान अहम रहा जिन्होंने अपने बायीं तरफ लगाने के बाद डाइव लगाकर शानदार कैच लपका. प्रदीप ने हशमुतुल्लाह शाहिदी (चार) को भी आउट किया जबकि तिसारा ने मोहम्मद नबी (11) को बोल्ड करके श्रीलंका को बड़ी सफलता दिलायी. इससे स्कोर पांच विकेट पर 57 रन हो गया. कप्तान गुलबदीन नायब (23) और नजीबुल्लाह ने यहीं से स्थिति संभाली और छठे विकेट के लिये 64 रन जोड़कर अफगानिस्तान की उम्मीदें जगायी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement