NDTV Khabar

एक ट्रॉफी की वजह से दुनिया में उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक, पाक फैन्स बोले- शर्म आनी चाहिए

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak vs Aus) के बीच तीन मैच की टी-20 सीरीज चल रही है. ये मुकाबले दुबई में खेले जा रहे हैं. मैच से ज्यादा पूरी दुनिया में इस सीरीज की ट्रॉफी की चर्चा हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक ट्रॉफी की वजह से दुनिया में उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक, पाक फैन्स बोले- शर्म आनी चाहिए

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak vs Aus) के बीच तीन मैच की टी-20 सीरीज चल रही है. ये मुकाबले दुबई में खेले जा रहे हैं. मैच से ज्यादा पूरी दुनिया में इस सीरीज की ट्रॉफी की चर्चा हो रही है. जिसके लिए हर कोई पाकिस्तान का मजाक बना रहा है. इस सीरीज में ट्रॉफी को अलग तरह से डिजाइन किया गया है. जहां ट्रॉफी में बिस्किट बनाया गया है. जिसकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है. लोग तरह-तरह से ट्रॉफी और पाकिस्तान (Pakistan) का मजाक बना रहे हैं. ICC ने भी ट्रॉफी का मजाक उड़ाया है. 

टिप्पणियां

IND vs WI: इस मामले में धोनी से आगे निकले कप्तान विराट कोहली, धड़ा-धड़ बना डाले 6 अनोखे रिकॉर्ड
 


इस टी-20 सीरीज की ट्रॉफी के नीचे स्टंप्स हैं और ऊपर बिस्किट का डिजाइन दिया गया है और इसी वजह से आईसीसी (ICC) ने ट्रॉफी को शेयर किया है. उन्होंने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी की फोटो और बिस्किट वाली ट्रॉफी वाली तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'आप VS वो ट्रॉफी जिसके बारे में आपको चिंता ना करने को कहा जाए.' लोग भी इस ट्रॉफी का खूब मजाक बना रहे हैं. पाकिस्तानी फैन्स भी इस ट्रॉफी से काफी शर्मिंदा हैं.

IND vs WI: विराट ने ग्राउंड पर किया ऐसा काम, पत्नी अनुष्का ने भी जोड़े हाथ, कहा- क्या आदमी है
 


भारतीय क्रिकेट फैन्स भी इस ट्रॉफी का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. बता दें, दो टेस्ट मैच की सीरीज पाकिस्तान 1-0 से जीत चुका है. तीन टी-20 मैच की सीरीज में भी पाकिस्तान 1-0 से आगे है. अब देखना होगा ये ट्रॉफी कौन सी टीम जीतती है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement