NDTV Khabar

पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने दी बधाई, भारतीयों ने कहा- 'हराएंगे तो मायके वाले ही...'

ICC World Cup 2019, Eng Vs Pak: Pakistan ने इंग्लैंड को एक बड़े स्कोर वाले मैच में सोमवार को यहां 14 रन से हराकर आईसीसी विश्व कप (Cricket World Cup 2019) में अच्छी वापसी की. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तान टीम को ट्विटर पर बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने दी बधाई, भारतीयों ने कहा- 'हराएंगे तो मायके वाले ही...'

पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने दी बधाई.

ICC World Cup 2019, Eng Vs Pak: जो रूट (Joe Root) और जोस बटलर (Jos Butler) के शतकों पर मोहम्मद हफीज (Mohammed Hafeez) का आलराउंड प्रदर्शन भारी पड़ गया जिससे पाकिस्तान (Pakistan) ने खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को एक बड़े स्कोर वाले मैच में सोमवार को यहां 14 रन से हराकर आईसीसी विश्व कप (Cricket World Cup 2019) में अच्छी वापसी की. वेस्टइंडीज से हारने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ जीत प्राप्त की. पाकिस्तान की जीत से खुश शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पत्नी और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तान टीम को ट्विटर पर बधाई दी है. जिसके बाद लोगों ने फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

VIRAL: इस पेंटिंग में आप ढूंढ सकते हैं 40 भारतीय ऐड? अमूल गर्ल से लेकर है जलेबी बॉय


सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ट्विटर पर लिखा- 'पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को बधाई. हर बार की तरह इस बार भी शानदार वापसी की. क्रिकेट वर्ल्ड कप और रोमांचक हो गया है जैसे कि यह रहता है.' सानिया की बधाई के बाद कई भारतीयों ने पूछा है कि '16 जून को होने वाले मुकाबले में वो किसे सपोर्ट करेंगी...' एक भारतीय यूजर ने लिखा- 'कुछ भी कर लो हराएंगे तो तुम्हारे मायके वाले ही...' पाकिस्तान को या फिर भारत को. वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा चर्चा भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की है. हर किसी की नजरें इसी मैच पर टिकी हैं. 

फ्रांस में हुई भारतीय व्यक्ति की मौत तो पुलिस ने सिगरेट लाइटर से की लाश की पहचान

वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले मैच में 105 रन पर आउट होने वाले पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर आठ विकेट पर 348 रन का विशाल स्कोर बनाया. इन दोनों टीमों के बीच हाल की एकदिवसीय श्रृंखला में बड़े लक्ष्य हासिल करने वाले इंग्लैंड की तरफ से जो रूट (104 गेंदों पर 107) और बटलर (76 गेंदों पर 103) ने शतक जमाये लेकिन तब भी उसकी टीम नौ विकेट पर 334 रन तक ही पहुंच पायी. 

Body Massage का विज्ञापन देख हैरान रह गए आनंद महिंद्रा, बोले- कोई नहीं कराने वाला

इससे पहले हफीज ने शुरू में जीवनदान मिलने के बाद 62 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 84 रन बनाये. उनके अलावा बाबर आजम (66 गेंदों पर 63 रन) और कप्तान सरफराज अहमद (44 गेंदों पर 55 रन) ने भी अर्धशतक जमाये. पाकिस्तान की तरफ से 80 रन से अधिक की तीन साझेदारियां निभायी गयी. 

टिप्पणियां

विदेशी एक्टर्स का भोजपुरी गाने पर डांस देख आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोट-पोट, देखें VIDEO

विश्व कप में यह पहला अवसर है जबकि दो शतक लगने के बावजूद कोई टीम मैच हार गयी. पाकिस्तान ने इस जीत से लगातार 11 मैच गंवाने का क्रम भी तोड़ा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement