NDTV Khabar

WI vs AUS: स्टेडियम पर छक्के को पकड़ने में फैन ने गिराया अपना खाना, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

ICC Cricket World Cup 2019, West Indies Vs Australia: वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (WI vs AUS) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से मैच को जीत लिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WI vs AUS: स्टेडियम पर छक्के को पकड़ने में फैन ने गिराया अपना खाना, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

स्टेडियम पर छक्के को पकड़ने में फैन ने गिराया अपना खाना.

ICC Cricket World Cup 2019, West Indies Vs Australia: वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (WI vs AUS) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से मैच को जीत लिया. आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे नाथन कोल्टर नाइल और स्टीव स्मिथ के अर्धशतकों के बाद मिशेल स्टार्क की तूफानी गेंदबाजी से आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को यहां विश्व कप के रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज को 15 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बल्लेबाज ने छक्का जड़ा जो सीधे एक फैन के पास गया. कैच लपकने के लिए उसने कोशिश की, जिसमें उसके क्रिस्प गिर गए. जिसके बाद होस्ट एल्मा स्मिथ ने उनको दूसरा क्रिस्प दिया. 

स्मृति ईरानी ने शेयर की अपनी पुरानी और नई फोटो, लिखा- 'क्या से क्या हो गया...'


देखें VIDEO:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. एक फैन बाउंड्री के पास ही बैठा था, बॉल सीधे क्रिस्प पर लगी और सब बिखर गए. जिसके बाद होस्ट ने उनको नए क्रिस्प दिए. जिसके बाद फैन के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

भारतीय बिजनेसमैन ने पाकिस्तान में लगवाए 60 हैंडपंप, बोले- 'पुलवामा घटना के बाद...'

आस्ट्रेलिया के 289 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम स्टार्क (46 रन पर पांच विकेट) और पैट कमिंस (41 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 273 रन ही बना सकी. वेस्टइंडीज की ओर से शाई होप (68), कप्तान जेसन होल्डर (51) और निकोलस पूरण (40) ने उम्दा पारियां खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. 

टिप्पणियां

भारत-साउथ अफ्रीका मैच में दिखा पीएम नरेंद्र मोदी का 'चेहरा', एमएस धोनी की पत्नी देखकर रह गईं हैरान

आस्ट्रेलिया ने इससे पहले कोल्टर नाइल (92) के करियर के पहले अर्धशतक के अलावा स्मिथ (73) और एलेक्स कैरी (45) की पारियों की बदौलत बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए 49 ओवर में 288 रन बनाए. कोल्टर नाइल ने 60 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके और चार छक्के जड़े. स्मिथ ने एंकर की भूमिका निभाई और कोल्टर नाइल के साथ सातवें विकेट के लिए 102 रन जोड़ने के अलावा एलेक्स कैरी (45) के साथ उस समय छठे विकेट के लिए 68 रन जोड़े जब टीम 79 रन पर पांच विकेट गंवाकर संकट में थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement