ICC World Cup Qualifiers 2018: क्वालीफाई करने के बाद अफगानिस्तान ने ड्रेसिंग रूम में ऐसे मनाया जश्न

अफगानिस्तान ने आयरलैंड पर 5 विकेट से हराया और वर्ल्ड कप में क्वालीफाई कर लिया. वो वेस्टइंडीज के साथ टॉप 10 टीम में शामिल हो चुका है. अब वो 2019 वर्ल्ड कप में खेलते दिखेंगे.

ICC World Cup Qualifiers 2018: क्वालीफाई करने के बाद अफगानिस्तान ने ड्रेसिंग रूम में ऐसे मनाया जश्न

अफगानिस्तान ने आयरलैंड पर 5 विकेट से हराया और वर्ल्ड कप में क्वालीफाई कर लिया.

खास बातें

  • 2019 वर्ल्ड कप के लिए अफगानिस्तान ने किया क्वालीफाई.
  • वो वेस्टइंडीज के साथ टॉप 10 टीम में शामिल हो चुका है.
  • अफगानिस्तान ने जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया.
नई दिल्ली:

अफगानिस्तान ने आयरलैंड पर 5 विकेट से हराया और वर्ल्ड कप में क्वालीफाई कर लिया. वो वेस्टइंडीज के साथ टॉप 10 टीम में शामिल हो चुका है. अब वो 2019 वर्ल्ड कप में खेलते दिखेंगे. इंग्लैंड में 30 मई से 14 जुलाई तक वर्ल्ड कप टूर्नामेंट होगा. जहां डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया, इंडिया, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड इस बार जीत के लिए उतरेगा. अफगानिस्तान ने जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया. 

ICC CWCQ: अफगानिस्तान के राशिद खान 'बड़ा इतिहास' रचने की कगार पर!
 


अफगानिस्तानी प्लेयर राशिद खान जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि 'we are in'. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जीत का जश्न यहीं नहीं रुका और ड्रेसिंग रूम तक चला. सभी ने ड्रेसिंग रूम में जमकर डांस किया और वर्ल्ड कप में जाने के लिए एक्साइटिड नजर आए. अफगानिस्तान ने आयरलैंड को हराकर सभी को हैरान कर दिया.

SA VS AUS: दर्शक से भिड़ गए डेविड वॉर्नर, इस वजह से खोया आपा

आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रन बनाए. राशिद खान ने 40 रन देकर 3 विकेट लिए. उनके अब 99 वनडे विकेट हो चुके हैं. जवाब में अफगानिस्तान ने शानदार शुरुआत दी और मोहम्मद शहजाद ने 54 रन बनाए. जिसके बाद कप्तान अजगर और नजीबुल्लाह ने मिलकर अफगानिस्तान को जिता दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com