कुत्ते के मुंह पर बेरहमी से मुक्के मारनी लगी महिला, Video देखकर लोग बोले - 'जेल में डालो इसको...'

इदाहो (Idaho) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला बॉक्सिंग ग्लव्स को पहनकर बेरहमी से कुत्ते के मुंह पर मुक्के मारने लगी. वीडियो वायरल होने के बाद ह्यूमेन सोसाइटी ने जांच शुरू कर दी है.

कुत्ते के मुंह पर बेरहमी से मुक्के मारनी लगी महिला, Video देखकर लोग बोले - 'जेल में डालो इसको...'

कुत्ते के मुंह पर बेरहमी से मुक्के मारनी लगी महिला, वायरल हुआ Video

इदाहो (Idaho) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला बॉक्सिंग ग्लव्स को पहनकर बेरहमी से कुत्ते के मुंह पर मुक्के मारने लगी. वीडियो वायरल होने के बाद ह्यूमेन सोसाइटी ने जांच शुरू कर दी है. स्नेपचैट वीडियो को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला जर्मन शेफर्ड के सिर पर मुक्के मार रही है. महिला ने बॉक्सिंग किट पहनी है और कुत्ते को मार रही है. 

वीडियो में पीछे से कोई बोलता है, 'हम बॉक्सिंग एनिमल्स हैं. साराह मैक्लैकन कहा है.' बता दें साराह मैक्लैकन कनाडा की सिंगर और सॉन्गराइटर हैं. साथ ही पशु अधिकार कार्यकर्ता भी हैं. महिला वीडियो खत्म होते वक्त कहती है, 'मुझे लग रहा है कि, मैंने इसे बहुत जोर से मारा है.'

विचलित करने वाली फुटेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जहां कई लोगों ने इसे पशु दुर्व्यवहार के रूप में चिह्नित किया है. ट्विटर पर एक व्यक्ति ने लिखा, "तुम्हें पता है कि यह मजेदार और खेल नहीं है जब कुत्ते वीडियो के अंत में चिल्लाता है."

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, इडाहो ह्यूमेन सोसाइटी ने कहा कि उसने फुटेज के बारे में कॉल और ईमेल की "भारी" संख्या प्राप्त करने के बाद घटना की जांच शुरू की थी. सोसाइटी के एक प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने कुत्ते को 'बॉक्सिंग' फिल्माया था, लेकिन उससे सार्वजनिक रूप से पहचान नहीं हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com