तमिलनाडु वाली ‘इडली अम्मा’ के पास जल्द होगा अपना घर, आनंद महिंद्रा ने दिया यह रिएक्शन

आनंद महिंद्रा ने आज सुबह ट्विटर पर एक दिल जीत लेने वाली खबर शेयर की है. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने खुलासा किया कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) की प्रसिद्ध "इडली अम्मा" (Idli Amma) के पास जल्द ही खुद का एक घर होगा.

तमिलनाडु वाली ‘इडली अम्मा’ के पास जल्द होगा अपना घर, आनंद महिंद्रा ने दिया यह रिएक्शन

तमिलनाडु वाली ‘इडली अम्मा’ के पास जल्द होगा अपना घर, आनंद महिंद्रा ने दिया यह रिएक्शन

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने आज सुबह ट्विटर पर एक दिल जीत लेने वाली खबर शेयर की है. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष (Chairman of Mahindra Group) ने खुलासा किया कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) की प्रसिद्ध "इडली अम्मा" (Idli Amma) - जो दो साल पहले सिर्फ एक रुपये में इडली पकाने और बेचने के लिए वायरल हुई थीं - जल्द ही उसके पास खुद का एक घर होगा.

दो साल पहले, उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कमलाथल (Kamalathal) के बारे में ट्वीट किया था, जो जल्द ही "इडली अम्मा" के नाम से पहचानी जाने लगीं थीं, उन्होंने कहा, कि वह उनके व्यवसाय में 'निवेश' करना चाहते हैं. कमलाथल की कहानी सामने आने के बाद वो पूरे देश में वायरल हो गईं. वह सांभर और चटनी के साथ 1 रुपये प्रति इडली लोगों को खिलाती हैं. आनंद महिंद्रा ने 2019 में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इडली अम्मा को एक एलपीजी कनेक्शन देने के बारे में बताया था.

उद्योगपति के ट्वीट ने दादी का ध्यान आकर्षित किया और भारत गैस कोयम्बटूर ने उन्हें एलपीजी कनेक्शन भेंट किया.

"यह शानदार है. कमलाथल को स्वास्थ्य का उपहार देने के लिए भारत गैस कोयम्बटूर (Bharat Gas Coimbatore) को धन्यवाद."

श्री महिंद्रा ने उस समय ट्वीट किया, जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, मुझे एलपीजी के उपयोग की उसकी निरंतर लागतों का समर्थन करने में खुशी हो रही है. ”

अब, उन्होंने कहानी पर एक अपडेट साझा किया है. आज सुबह, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया कि महिंद्रा समूह ने कमलाथल के व्यवसाय में 'निवेश' करना कितना अच्छा है.यह महसूस करने के बाद कि उसकी प्राथमिकता एक घर या कार्यक्षेत्र है जहाँ से वह खाना बना सकती हैं और इडली बेच सकती हैं, महिंद्रा समूह ने उनके नाम पर जमीन रजिस्टर करने में मदद करने का काम किया.

महिंद्रा ग्रुप की रियल एस्टेट और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट शाखा महिंद्रा लाइफस्पेस जल्द ही उनके घर का निर्माण शुरू करेगी.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा, "थोंडमुथुर में पंजीकरण कार्यालय के प्रति आभारी हमें तेजी से भूमि दर्ज करके हमारे 1 मील का पत्थर हासिल करने में मदद करने के लिए."

कमलाथल को एलपीजी की निरंतर आपूर्ति प्रदान करने के लिए उन्होंने भारत गैस कोयम्बटूर को भी धन्यवाद दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2019 में, कमलाथल ने कहा था कि उन्होंने अपनी इडली की कीमत बहुत कम रखी, अपने लाभ में कटौती की, जिससे कि दैनिक मजदूरी कमाने वाले भी उन्हें खा सकें.