अगर 1 घंटे में खाओगे 4 किलो की ‘बुलेट थाली’, तो इनाम में रॉयल एनफील्ड देगा ये रेस्टोरेंट

पुणे के शिवराज होटल में एक खास तरह की प्रतियोगिता की शुरुआत की गई है. जिसमें जीतने वाले व्‍यक्ति को इनाम में बिल्कुल नई रॉयल इनफील्‍ड बुलेट (Royal Enfield bullet) दी जाएगी.

अगर 1 घंटे में खाओगे 4 किलो की ‘बुलेट थाली’, तो इनाम में रॉयल एनफील्ड देगा ये रेस्टोरेंट

अगर 1 घंटे में खाओगे 4 किलो की ‘बुलेट थाली’, तो इनाम में रॉयल एनफील्ड देगा ये रेस्टोरेंट

खाने-पीने की चीजों को लेकर अक्सर कई तरह के चैलेंज सुनने को मिलते रहते हैं. कभी कोई पानी पुरी खाने का चैलेंज लेता है, तो कभी कोई गुलाब जामुन. ऐसा ही एक चैलेंजे अब पुणे के एक रेस्टोरेंट (Pune Restaurant) ने अपने ग्राहकों के लिए शुरु किया है. लेकिन, ये चैलेंज अबतक के सभी चैलेंज से काफी अलग और हैरान कर देने वाला है. जरा सोचिए कि अगर आपको टेस्टी खाना खाने के साथ ही एक बिल्कुल नई रॉयल इनफील्‍ड बुलेट भी ईनाम में मिले तो आपको कैसा लगेगा. जी हां, पुणे के इस रेस्टोरेंट ने यही चैलेंज रखा है. दरअसल, यहां के शिवराज होटल में एक खास तरह की प्रतियोगिता की शुरुआत की गई है. जिसमें जीतने वाले व्‍यक्ति को इनाम में बिल्कुल नई रॉयल इनफील्‍ड बुलेट (Royal Enfield bullet) दी जाएगी.

शिवराज होटल के मालिक अतुल वाइकर ने लोगों को होटल की ओर आकर्षित करने के लिए यह प्रतियोगिता शुरु की है. उनके अनुसार होटल में एक बड़ी नॉन वेज बुलेट थाली तैयार की जाती है. जिसमें सभी व्‍यंजनों का कुल वजन 4 किलो होता है. ईनाम जीतने के इच्‍छुक व्‍यक्ति को यह थाली 1 घंटे में खत्‍म करनी होती है. जो इस थाली के सभी व्‍यंजन 1 घंटे में खाकर खत्म कर लेगा, उसे 1.65 लाख रुपये की नई रॉयल इनफील्‍ड बुलेट ईनाम में दी जाएगी.

लोगों को ईनाम के बारे में बताने के लिए होटल ने उसके बरामदे में 5 नई रॉयल इनफील्‍ड भी खड़ी कर दी हैं. साथ ही मेन्‍यू कार्ड और पोस्टर में भी इसके बारे में बताया गया है. इस बुलेट थाली में लोगों को सभी नॉनवेज व्‍यंजन मिलेंगे. इसमें कुल 12 व्‍यंजन होंगे, जिनका वजन 4 किलो होगा. इसको 55 लोग मिलकर तैयार करते हैं. इसमें फ्राई सुराई, फ्राई फिश, चिकन तंदूरी, ड्राई मटन, सूखा मटन, चिकन मसाला और प्रॉन बिरयानी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवराज होटल के मालिक अतुल ने बताया, कि इस नॉन वेज बुलेट थाली की कीमत 2500 रुपये रखी गई है. यह होटल 8 साल पहले खुला था. इससे पहले भी होटल कई आकर्षक ऑफर देता आया है. इससे पहले यहां एक रावण थाली भी लाई गई थी. जिसमें 8 किलो के व्‍यंजन थे. उसे 1 घंटे में खत्‍म करने वाले को 5 हजार रुपये नकद दिए जाते थे. बता दें कि अभी तक बुलेट थाली को एक ही कस्‍टमर ने खत्‍म किया है. वह सोलापुर के सोमनाथ पवार हैं. उन्‍हें ईनाम में एक बुलेट दी गई थी.