NDTV Khabar

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बोले- 'रात के समय पेड़ ऑक्सीजन देते हैं...' लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके लिए उनका खूब मजाक उड़ रहा है. मजाक इसलिए उड़ रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी स्पीच के दौरान बताया कि रात के समय पेड़ ऑक्सीजन देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बोले- 'रात के समय पेड़ ऑक्सीजन देते हैं...' लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बोले- 'रात के समय पेड़ ऑक्सीजन देते हैं...'

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके लिए उनका खूब मजाक उड़ रहा है. मजाक इसलिए उड़ रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी स्पीच के दौरान बताया कि रात के समय पेड़ ऑक्सीजन देते हैं. इतना कहने पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और आईस्टीन खान कह रहे हैं.

उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर एक्ट्रेस राखी सांवत का Video वायरल, बोलीं- 'मैं मुख्यमंत्री के लिए तड़प रही हूं...'

एक इवेंट में स्पीच के दौरान उन्होंने कहा, ''दरख्त रात में ऑक्सीजन देते हैं.'' "नई वैज्ञानिक खोजों" के लिए लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. ये इवेंट कम-आय वाले परिवारों के स्टूडेंट्स के लिए था. जैसे ही उन्होंने स्पीच में यह कहा तो लोग अपनी हंसी रोकने की कोशिश करते देखे गए.

महाराष्ट्र की राजनीति पर मेल खाता ये फिल्मी सीन वायरल, तीन फेल स्टूडेंट्स ऐसे बने टॉपर, देखें Video


देखें Video:

कुछ दिनों पहले इमरान खान ने पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी का मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था, ''बिलावल ने दुनिया भर के वैज्ञानिकों को यह कहते हुए चौंका दिया कि जब बरिश होती है तो पानी आता है.'लोगों ने प्रधानमंत्री को याद दिलाया कि उन्हें दूसरों का मजाक उड़ाने से पहले खुद के विज्ञान के ज्ञान के बारे में कहा गया था. इमरान खान (Imran Khan) ने हाल ही में कुछ अंतरराष्ट्रीय मेहमानों के समक्ष बोलते हुए जर्मनी और जापान का ज़िक्र किया, और उनके संबोधन में कहा गया कि दोनों देशों की सीमा एक-दूसरे से मिलती है, जिसपर उनको खूब ट्रोल किया गया था. कुछ लोगों ने सवाल किया कि एक ऑक्सफोर्ड स्नातक ऐसी गलती कैसे कर सकता है, जबकि अन्य ने खान के लिए नोबेल पुरस्कार की मांग की.

शख्‍स को लगातार आ रही थी खांसी, डॉक्‍टर ने चेक किया तो नाक और गले में निकली दो-दो जोंक

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement