30 दिन में चिड़िया रानी ने बनाया अपना घोसला, देखने वाले ने कहा- अपना घर, अपना घर होता है

सोशल मीडिया (Social Media) पर  हमें कई ऐसे वीडियोज़ (Emotional Videos) देखने को मिल जाते हैं, जो हमें हंसाते हैं. कुछ ऐसे वीडियोज़ भी देखने को मिल जाते हैं, जो एंटरटेन (Trending Videos) करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है.

30 दिन में चिड़िया रानी ने बनाया अपना घोसला, देखने वाले ने कहा- अपना घर, अपना घर होता है

सोशल मीडिया (Social Media) पर  हमें कई ऐसे वीडियोज़ (Emotional Videos) देखने को मिल जाते हैं, जो हमें हंसाते हैं. कुछ ऐसे वीडियोज़ भी देखने को मिल जाते हैं, जो एंटरटेन (Trending Videos) करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है,  जिसे देखने के बाद आप भी सोचने लगेंगे कि एक चिड़िया अपना घोसला कैसे बनाती है. 

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया रानी बड़ी मेहनत से रोज़ खर-पतवार लेकर आती है और घोसला बनाती है. बनाने के क्रम में चिड़िया रानी को महीने लग जाते हैं. चिड़िया रानी की क्रियटिवटी को देखकर लोग बहुत लोग बेहद खुश हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम  के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है.अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.