NDTV Khabar

क्रिकेट में बल्लेबाज हुआ अजीबोगरीब तरह से आउट, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान

10 जनवरी को ब्रिसबेन हीट और होबार्ट हुरिकैन्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. एलैक्स रॉस ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेल रहे थे. उन्हें मैदान में बाधा उत्पन्न करने के लिए आउट करार दिया गया.

206 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट में बल्लेबाज हुआ अजीबोगरीब तरह से आउट, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान

एलैक्स रोस ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेल रहे थे. उन्हें मैदान में बाधा उत्पन्न करने के लिए आउट करार दिया गया.

खास बातें

  1. मैदान में बाधा उत्पन्न करने के लिए एलैक्स रॉस को आउट करार दिया गया.
  2. पहले बल्लेबाजी करते हुए हुर्रिकेन ने 179 रन बनाए.
  3. डी'आर्की शॉर्ट ने 69 बॉल पर 122 रन बनाए.
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग शुरू हो चुका है. बुधवार को मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला  जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. 10 जनवरी को ब्रिसबेन हीट और होबार्ट हुरिकैन्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. एलैक्स रॉस ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेल रहे थे. उन्हें मैदान में बाधा उत्पन्न करने के लिए आउट करार दिया गया. टायमल मिल्स ने शॉर्ट ऑफ द लेंथ बॉल की और रोस ने शॉट खेला. लेकिन शॉट सही टाइमिंग से नहीं लगा.

टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग ने फिर किया फनी ट्वीट, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
 
एक रन लेने के बाद मिल्स ने दूसरा रन लेने की कोशिश की. फील्डर ने कीपर की तरफ बॉल फेंकी. बॉल बल्लेबाज के बल्ले पर लगकर सीधे स्टम्प्स पर लगी. जिसके बार अंपायर ने तीसरे अंपायर की तरफ फैसला भेज दिया और रॉस को मैदान में बाधा उत्पन्न करने के लिए आउट करार दिया गया. ऐसा बिग बैश लीग के इतिहास में पहली बार हुआ. इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया. पूर्व ऑस्ट्रेलियन विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने भी कहा- ''मैं हैरान हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा. मैं नहीं मानता कि बाधा उत्पन्न के लिए आउट दिया गया है.''

युजवेंद्र चहल ने क्रिस गेल से लिया पंगा, जिम में कसरत करते हुए कह डाली ऐसी बात
 
रॉस ने 19 गेंद पर शानदार 27 रन की पारी खेली. पहले बल्लेबाजी करते हुए हुर्रिकेन ने 179 रन बनाए. उनकी तरफ से डी'आर्की शॉर्ट ने 69 बॉल पर 122 रन बनाए. जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने आए ब्रिसबेन की तरफ से ब्रेडन मैक्कुलम ने शानदार शरुआत दी. लेकिन मिडिल ऑर्डर ढेर होने के बाद टीम को हार का सामना करना पड़ा. हुर्रिकेन की तरफ से कैमेरॉन बॉयस ने 23 रन देते हुए 2 विकेट लिए. जोफरा आर्कर और डेनियल क्रिशियन ने 1-1 विकेट लिया. डि-आर्की को मैन ऑफ दे मैच चुना गया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement