NDTV Khabar

पोते के प्यार में दीवाना दादा 120 फुट ऊंचे टावर पर जा चढ़ा...

धमकी दी कि जब तक उसके पोते को उसके मामा के घर से नहीं लाया जाता तब तक वह टावर से नहीं उतरेगा

62 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पोते के प्यार में दीवाना दादा 120 फुट ऊंचे टावर पर जा चढ़ा...

प्रतीकात्मक फोटो.

जींद (हरियाणा):

अपने मामा के घर गए पोते के बिछोह में एक व्यक्ति इस कदर दुखी हुआ कि 120 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया और कूदने की धमकी दी. बहुत मान-मनौव्वल के बाद वह टावर से उतरा.

जींद के सफीदों उपमंडल के बहादुरगढ़ गांव में सोमवार को एक व्यक्ति 120 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. दरअसल यह व्यक्ति अपने पोते के वियोग में टावर पर चढ़ा था.

टावर पर चढ़े 52 वर्षीय कृष्ण का कहना था कि जब तक उसके पोते को उसके मामा के घर से नहीं लाया जाता तब तक वह टावर से नहीं उतरेगा. हालांकि मौके पर आला अधिकारियों के पहुंचने के बाद वह टावर से उतर गया.

यह भी पढ़ें : 9/11 की बरसी : एक के बाद एक दो प्लेन टकराए और फिर आग और धूल के गुबार में बदल गया ट्विन टावर..


सफीदों के थाना प्रभारी आर कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कृष्ण से टावर से उतरने की अपील की, लेकिन उसने कहा कि जब-तक उसके पोते को नहीं लाया जाता वह नहीं उतरेगा. अगर उसे कोई उतारने की कोशिश करेगा तो वह ऊपर से कूदकर अपनी जान दे देगा. हालांकि कुछ समय के बाद कृष्ण टावर से उतर आया.

टिप्पणियां

VIDEO : मुआवजे के लिए टावर पर चढ़ा किसान

कृष्ण के छोटे पुत्र सोमा ने बताया कि उसके बड़े भाई का चार वर्षीय लड़का अवलोक करीब चार महीने से समालखा के गांव धेरा में अपने मामा के घर गया हुआ है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement