Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वीडियो हुआ वायरल : शादी में जमकर थिरके लड़की और लड़के वाले, हर कोई बोला-सुपर

फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला की शादी के संगीत समारोह में वर और वधु पक्ष ने जिस तरह ने कदम से कदम और ताल से ताल मिलाते हुए डांस किया तो जिसने भी इसे देखा, उसने बस यही बोला-सुपर, सुपर.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो हुआ वायरल :  शादी में जमकर थिरके लड़की और लड़के वाले, हर कोई बोला-सुपर

रंगीन लाइट और संगीत के धुन के बीच जब लड़का और लड़की वाले ताल मिलते हुए थिरके तो हर कोई बस देखता ही रह गया

खास बातें

  1. फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला की शादी का वीडियो हुआ वायरल
  2. वर और वधु पक्ष के लोगों ने मिलकर किया स्टेज पर डांस
  3. डांस के बीच से निकल कर लोगों के सामने आए दुल्हा-दुल्हन
नई दिल्ली:

संगीत के बिना शादी-विवाह की आप कल्पना नहीं कर सकते. और अगर आप सोचते हैं कि बेहतरीन कदम ताल के बिना शादी का संगीत अधूरा है तो यह धमाकेदार डांस आप ही के लिए है. 

हाल ही में फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला की शादी हुई. शादी  के संगीत समारोह में वर और वधु पक्ष ने जिस तरह ने कदम से कदम मिलाते हुए डांस किया तो यह संगीत समारोह अपने-आप में भव्य समारोह बन गया और जिसने भी इसे देखा, उसने बस यही बोला-सुपर.

इस शानदार डांस में वधु पक्ष की ओर से लड़कियों ने तथा वर पक्ष यानी लड़के वालों की ओर से लड़कों ने मोर्चा संभाला. खास बात यह रही कि दोनों ने जमकर डांस तो किया ही साथ में खूब इंज्वाय भी किया. 

टिप्पणियां

इस वीडियो को 23 मई को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. तब से अब तक 30 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर अपने विचार भी दर्ज किए हैं. इस वीडियो में लड़के और लड़की वालों ने रमता जोगी तथा सुलझा बॉय गाने के रिमिक्स पर जमकर डांस किया. 


खास बात यह रही कि इन्हीं डांस स्टेप्स के बीच स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन का आगमन होता है और यह खूबसूरत जोड़ा भी इस डांस में शामिल हो जाता है. स्टेज पर थिरकते लड़के-लड़कियों के बीच दुल्हा-दुल्हन का पर्दापण और दोनों का डांस, इस संगीत समारोह को और ज्यादा मजेदार बना देता है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैसे तेजस्वी और नीतीश की मुलाक़ात के आधे घंटे के अंदर NPR के ख़िलाफ़ प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया

Advertisement