NDTV Khabar

पिता की मौत के 5 साल बाद भी आ रहे हैं उनके बर्थडे गिफ्ट, पढ़ें हैरान करने वाली स्टोरी

पिता-बेटी की खूबसूरत कहानी है. जिसे सुनकर हैरानी तो होगी लेकिन भावुक भी हो जाएंगे. कहानी है बेली सेलर्स की जिनके पिता की मौत के 5 साल बाद भी उनके बर्थडे गिफ्ट्स आ रहे हैं.

175 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता की मौत के 5 साल बाद भी आ रहे हैं उनके बर्थडे गिफ्ट, पढ़ें हैरान करने वाली स्टोरी

मौत के 5 साल बाद भी आ रहे हैं बेटी को पिता के बर्थडे गिफ्ट.

खास बातें

  1. मृत्यु के बाद बेटी को अभी भी मिल रहे हैं पिता के गिफ्ट.
  2. जब 16 साल की थीं तो पिता की हो गई थी कैंसर से मौत.
  3. 21वें जन्मदिन पर मिला बेटी को पिता का इमोश्नल मैसेज.
नई दिल्ली: हमेशा से ही बेटियों को 'पापा की परी' कहा जाता है. क्योंकि मां से ज्यादा बेटियों को पिता प्यार करते हैं. देखा भी जाता रहा है कि बेटी पिता से हर वो बात शेयर करती है जो वो मां के सामने कहने से डरती है. ऐसी ही एक पिता-बेटी की खूबसूरत कहानी है. जिसे सुनकर हैरानी तो होगी लेकिन भावुक भी हो जाएंगे. ऐसी ही कहानी है बेली सेलर्स की जिनके पिता की मौत के 5 साल बाद भी उनके बर्थडे गिफ्ट्स आ रहे हैं. 

पढ़ें- अंपायर ने आउट नहीं दिया तो खिलाड़ी ने किया कुछ ऐसा, जिसको देख सभी हुए हैरान​

5 साल पहले हुई थी पिता की मौत
बेली सेलर्स जब 16 साल की थीं तो उनके पिता की कैंसर से मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद बेली काफी दुखी रहने लगी थीं. क्योंकि वो अपने पिता को बहुत याद करती थीं. लेकिन पिता ने जाते-जाते कुछ ऐसा किया जिससे उन्हें अभी भी लगता है कि पिता उनके साथ ही हैं. हर साल बेली को जन्मदिन पर पिता से बर्थडे गिफ्ट मिलता है. पिता की मौत के बाद उन्हें सबसे पहले फूलों का गुलदस्ता मिला था. उन्होंने हर साल बेटी की जन्मदिन पर गिफ्ट ऑर्डर किए थे जो हर साल बेली को मिलते हैं.

पढ़ें- खुल गया अर्शी खान के दादाजी की 18 शादियों से जुड़ा राज
 
21वें जन्मदिन पर मिला इमोश्नल मैसेज वाला लेटर
बेली के पिता को पहले ही पता चल चुका था कि उनके पास ज्यादा वक्त नहीं है. इसलिए उन्होंने पहले ही प्लान कर लिया था. वो हर साल बेटी को स्पेशल फील कराना चाहते थे. बेली के 21वें जन्मदिन पर उनके पिता के दिए फूल और एक इमोश्नल लेटर मिला. जिसमें लिखा है कि ये उनकी तरफ से आखिरी गिफ्ट होगा. 

पढ़ें- हैदराबाद की सड़कों पर भीख मांग रही हैं एमबीए ग्रेज्‍युएट और अमेरिकी ग्रीन कार्ड होल्‍डर महिलाएं​
 
dad and daughter

सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें
बेली ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर पिता के दिए गिफ्ट्स की तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे पिता का आखिरी गिफ्ट है. वो अभी भी पिता का बहुत याद करती हैं. उन्होंने तीन फोटो अपलोड की हैं. पिता ने आखिरी लेटर में लिखा- 'बेली, ये मेरा आखिरी लव लेटर है. मैं नहीं चाहता हूं कि तुम आंसू बहाओ क्योंकि तुम्हें पता है मैं अच्छी जगह पर हूं. तुम मेरे जीवन का अनमोल रत्न हो. तुम्हारा 21वां जन्मदिन है. मैं चाहता हूं कि तुम अपनी मां गी पूरी इज्जत करो और जिंदगी को खुशी-खुशी जियो, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं, पीछे पलटकर देखोगे तो मुझे पाओगी.' यही नहीं उनके पिता ने फूल भी भेजे जो उन्होंने पोस्ट किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement