IND vs SL: इरफान पठान ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखते रह गए सचिन तेंदुलकर, देखें इनिंग का पूरा Video

Road Safety World Series: इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स (India Legends Vs Sri Lanka Legends) के बीच मुकाबला खेला गया. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने नाबाद 57 की पारी खेली. उनके शॉट्स को देखकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैरान रह गए.

IND vs SL: इरफान पठान ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखते रह गए सचिन तेंदुलकर, देखें इनिंग का पूरा Video

Road Safety World Series: इरफान पठान के जड़े ऐसे ताबड़तोड़ चौके-छक्के, सचिन तेंदुलकर देखकर रह गए हैरान, देखें पूरा Video

Road Safety World Series: अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स (India Legends Vs Sri Lanka Legends) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 5 विकेट से श्रीलंका को हरा दिया और इसी के साथ अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने नाबाद 57 की तूफानी पारी खेली. उन्होंने 31 गेंद पर 57 रन जड़े, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे. उनके शानदार शॉट्स को देखकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैरान रह गए. वो भी ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर तालियां बजाने लगे. किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये मुकाबला टीम इंडिया जीत लेगा. लेकिन इरफान पठान की दमदार पारी की वजह से टीम इंडिया ने मुकाबला जीता. 

भारतीय फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े राशिद खान को कहा- 'मेरी बारात में आना...' पीछे देखकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

देखें Video:

इंडिया लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका लेजेंडस को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 138 रन पर रोक दिया और फिर आठ गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लेजेंड्स टीम की शुरुआत खराब रही. बीते मैच में शानदार अर्धशतक बनाने वाले वीरेंदर सहवाग (3) और कप्तान सचिन तेंदुलकर (0) सस्ते में आउट हुए. युवराज सिंह (1) भी कुछ खास नहीं कर सके.

बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, तीन खिलाड़ी हो गए चोटिल, देखकर अंपायर के उड़े होश... देखें Viral Video

इसके बाद मोहम्मद कैफ (46) और संजय बांगर (18) ने चौथे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी करके इंडिया लेजेंडस को थोड़ी मजबूती दी. तभी बांगर 19 गेंदों पर दो चौके लगाकर टीम के 62 के स्कोर पर रंगना हेराथ की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए. इसके कुछ देर बाद ही कैफ भी अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए और टीम के 81 स्कोर पर पांचवें बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए. कैफ ने 45 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया. उन्हें सचित्रा सेनानायके ने अंजता मेंडिस के हाथों कैच कराया.

IND vs AUS: मिचेल स्टार्क की पत्नी ने 5 छक्के जड़कर तोड़ा टीम इंडिया का 'सपना', ऐसे मचाई खलबली... देखें Video

Newsbeep

इंडिया लेजेंडस को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 55 रन बनाने थे और पठान के रूप में अभी भी उसकी उम्मीदें बची हुई थी. पठान ने मनप्रीत गोनी (नाबाद 11) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी करके इंडिया लेजेंडस को पांच विकेट से शानदार जीत दिला दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पठान ने 31 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के, जबकि गोनी ने आठ गेंदों पर एक छक्का लगाया. श्रीलंका लेंजेंडस की ओर से वास ने दो और हेराथ तथा सेनानायके ने एक-एक विकेट लिए. इससे पहले, श्रीलंका लेजेंड्स टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 138 रन बनाए.