NDTV Khabar

IND vs WI: पृथ्वी शॉ ने पंत के कपड़ों में भर दिया केक, रिकॉर्ड बनाने के बाद ऐसे की मस्ती, देखें VIDEO
पढ़ें | Read IN

रिषभ पंत (Rishabh Pant) का भी जन्मदिन था. पहली बार पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के जश्न में शामिल हुए थे. जैसे ही केक काटा गया पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ऐसी शरारत की जिसको देखकर हर कोई लोट-पोट हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: पृथ्वी शॉ ने पंत के कपड़ों में भर दिया केक, रिकॉर्ड बनाने के बाद ऐसे की मस्ती, देखें VIDEO

IND v WI: पृथ्वी शॉ ने पंत के कपड़ों में भर दिया केक.

IND v WI टेस्ट के पहले दिन पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का नाम छाया रहा. जैसे ही बल्लेबाजी करने उतरे तो ताबड़तोड़ शॉट्स खेले और डेब्यू मैच में ही शतक जड़ दिया. सबसे कम उम्र में शतक जड़कर उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाएं. पूर्व खिलाड़ियों ने भी पृथ्वी की खूब तारीफ की और बधाई दी. कल ही के दिन रिषभ पंत (Rishabh Pant) का भी जन्मदिन था. दिन खत्म होने के बाद रिषभ का जन्मदिन (Rishabh Pant Birthday) मनाया गया. पहली बार पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के जश्न में शामिल हुए थे. जैसे ही केक काटा गया पृथ्वी ने ऐसी शरारत की जिसको देखकर हर कोई लोट-पोट हो गया. 

सचिन के बाद पृथ्वी शॉ ने किया ये कारनामा, विराट ने ऐसे दी शाबाशी, फैन्स बोले- नए सितारे का हुआ जन्म
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on


रिषभ पंत केक काटने के लिए पहुंचे, उस वक्त उनके पास पृथ्वी शॉ खड़े थे. जैसे ही केक कटा तो पृथ्वी की शरारतें शुरू हो गईं. उन्होंने सबसे पहले चेहरे पर केक लगाया फिर कपड़ों के अंदर केक भर दिया. रिषभ ने जैसे ही देखा तो वो भी पृथ्वी के पीछे पड़ गए और केक लगा डाला. सोशल मीडिया पर ये वीडियो रिषभ पंत ने ही अपलोड किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, पृथ्वी ने 154 बॉल खेलते हुए 134 रन की पारी खेली. जिसमें 19 चौके शामिल थे. 

टिप्पणियां
IND v WI: पृथ्वी शॉ के लिए सचिन ने 10 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, आते ही बना डाले ये 3 रिकॉर्ड

मैच का पहला दिन पृथ्‍वी शॉ के नाम रहा जिन्‍होंने 18 बरस और 329 दिन की उम्र में टेस्‍ट क्रिकेट पदार्पण करते हुए सिर्फ 99 गेंद में शतक पूरा किया. वे डेब्‍यू टेस्‍ट में शतक बनाने वाले भारत के सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं. मेहमान इंडीज टीम के लिहाज से पहले दिन का खेल निराशा से भरा रहा. चोटिल होने के कारण उसके नियमित कप्‍तान जेसन होल्‍डर को मैच से हटना पड़ा. होल्‍डर की गैरमौजूदगी में क्रेग ब्रेथवेट टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement