Ind Vs Aus: गेंदबाज ने पिच पर नचाई गेंद, बोल्ड होने के बाद ऐसे देखने लगे मयंक अग्रवाल - देखें पूरा Video

Ind Vs Aus 1st Test: पैट कमिंस (Pat Cummins) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अपना शिकार बनाया. उन्होंने शानदार अंदाज में पिच पर गेंद नचाई और बोल्ड किया. आउट होने के बाद मयंक पिच को हैरानी से देखने लगे. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: गेंदबाज ने पिच पर नचाई गेंद, बोल्ड होने के बाद ऐसे देखने लगे मयंक अग्रवाल - देखें पूरा Video

Ind Vs Aus 1st Test: गेंदबाज ने पिच पर नचाई गेंद, बोल्ड होने के बाद ऐसे देखने लगे मयंक - देखें Video

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट (Ind Vs Aus 1st Test) मुकाबला एडिलेड (Adelaide Test) में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. लेकिन यह फैसला सही नहीं रहा. पहला सेशन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने सबसे पहले ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बोल्ड आउट किया, फिर शानदार फॉर्म में आ रहे मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आउट हो गए. पैट कमिंस (Pat Cummins) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अपना शिकार बनाया. उन्होंने शानदार अंदाज में पिच पर गेंद नचाई और बोल्ड किया. आउट होने के बाद मयंक अग्रवाल पिच को हैरानी से देखने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

ऑस्ट्रेलिया 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 32 रन बना चुका था. मयंक अग्रवाल चेतेश्वर पुजारा के साथ जमने की कोशिश कर रहे थे. टीम इंडिया को इस वक्त बड़ी पार्टनरशिप की जरूरत थी. लेकन पेट कमिंस ने आते ही मयंक अग्रवाल को आउट कर दिया. ऑस्ट्रेलिया 20 ओवर के अंदर ही ओपनर्स को आउट करने में कामयाब रहा. 

देखें Video:


भारत की प्लेइंग इलेलवन में जहां विकेटकीपर के तौर पर रिधिमान साहा को ही ऋषभ पंत पर तरजीह दी गई है तो वहीं आस्ट्रेलिया के लिये भी खराब फार्म से जूझ रहे जो बर्न्स पर भरोसा रखा गया है. इसके अलावा कैमरन ग्रीन टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर रहे हैं. बता दें कि भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. कोहली की कप्तानी में जब भी भारतीय टीम टॉस जीतने में सफल रही है, उन टेस्ट मैचों में ज्यादातर भारतीय टीम को जीत मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टेस्ट में भारत ने अबतक 26 मैचों में टॉस जीता है जिसमें 21 मैचों में जीत मिली है. इसके अलावा 4 टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुए हैं. वहीं, डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम एक भी टेस्ट मैच नहीं हारी है.