Ind Vs Aus: 1 मिनट के Video में देखें विराट कोहली की धमाकेदार पारी, ऐसे किया कंगारुओं पर Attack

Ind Vs Aus 1st Test: विराट कोहली (Virat Kohli) ने 74 रन की शानदार पारी खेली. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की गलती की वजह से वो रन आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके जड़े. उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: 1 मिनट के Video में देखें विराट कोहली की धमाकेदार पारी, ऐसे किया कंगारुओं पर Attack

Ind Vs Aus 1st Test: 1 मिनट के Video में देखें कोहली की धमाकेदार पारी, ऐसे किया कंगारुओं पर Attack

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट (Ind Vs Aus 1st Test) मुकाबला एडिलेड में खेला जा रहा है. पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया. पहले दिन टीम इंडिया 6 विकेट खोकर 233 रन बनाने में सफल रहा. यहां तक पहुंचाने में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बड़ा हाथ रहा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 74 रन की शानदार पारी खेली. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की गलती की वजह से वो रन आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके जड़े. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

टीम इंडिया के शुरुआती दो विकेट 32 रन पर ही गिर गए थे. उस वक्त विराट कोहली आए और पारी को संभाला. उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के साथ 68 रन की साझेदारी की. उसके बाद उन्होंने उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ रन बटौरे. लेकिन एक गलत कॉल की वजह से विराट कोहली रन आउट हो गए. बता दें, इस साल विराट कोहली का एक भी शतक नहीं है. वो 74 रन बनाकर खेल रहे थे और शतक ठोकने का सुनहरा मौका था. 

देखें Video:


कोहली 74 रन बना चुके थे और शतक की ओर बढते नजर आ रहे थे. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने उन्हें एक रन लेने के लिये पुकारा लेकिन बाद में पीछे हट गए. दूसरी नयी गेंद लिये जाने से कुछ समय पहले ही कोहली रन आउट हो गए. यह टेस्ट क्रिकेट में दूसरा अवसर है जबकि कोहली रन आउट हुए. इससे पहले 2012 में एडीलेड में ही वह रन आउट हो गये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक समय भारत का स्कोर तीन विकेट पर 188 रन था जो छह विकेट पर 206 हो गया. दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद की रफ्तार और स्विंग निचले मध्यक्रम के बल्लेबाज नहीं झेल सके. पहले दिन का खेल समाप्त होने पर रविचंद्रन अश्विन 15 और रिधिमान साहा नौ रन बनाकर खेल रहे थे.