Ind Vs Aus: बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे केएल राहुल, फैन बोला- 'कॉफी पर चलें', दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd Test: मैच के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. तभी एक शख्स ने उनसे मजाक में पीछे से कॉफी पर चलने का पूछा. जिस पर उन्होंने पीछे देखा और एक्सप्रेशन्स दिए.यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे केएल राहुल, फैन बोला- 'कॉफी पर चलें', दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

फील्डिंग कर रहे थे केएल राहुल, फैन बोला- 'कॉफी पर चलें', दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट (India Vs Australia 2nd Test) मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर खेला गया. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी जलवा दिखाया. मैच में चोटिल होने के बाद उमेश यादव (Umesh Yadav) वापस ड्रेसिंग रूम लौट गए थे. उनकी जगह फील्डिंग करने केएल राहुल (KL Rahul) ग्राउंड पर उतरे. मैच के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. तभी एक शख्स ने उनसे मजाक में पीछे से कॉफी पर चलने का पूछा. जिस पर उन्होंने पीछे देखा और एक्सप्रेशन्स दिए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल बाउंड्री पर खड़े थे. एक विदेशी फैन ने उनसे कॉफी के लिए पूछा. राहुल ने पीछे देखा और बिना कुछ बोले फिर आगे देखने लगे. जैसे ही फैन ने कॉफी के लिए पूछा तो वहां मौजूद हंस पड़े. इस वीडियो को पार्थ देसाई नाम के यूजर ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे सामने एक लड़के ने केएल राहुल से कॉफी के लिए पूछा.'

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, केएल राहुल के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है. आईपीएल में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और फिर ऑस्ट्रेलिया टूर में वनडे सीरीज और टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा थे. उन्होंने दोनों ही सीरीज में शानदार परफॉर्म किया था.