Ind Vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने मारा अजीबोगरीब तरह से बोल्ड, देखते रह गए स्टीव स्मिथ - देखें Video

India Vs Australia 2nd Test: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अजीबोगरीब तरह से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को बोल्ड मारा. आउट होने के बाद स्मिथ समझ ही नहीं सके कि वो बोल्ड कैसे हुए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने मारा अजीबोगरीब तरह से बोल्ड, देखते रह गए स्टीव स्मिथ - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd Test: बुमराह ने मारा अजीबोगरीब तरह से बोल्ड, देखते रह गए स्टीव स्मिथ - देखें Video

India Vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला मेलबर्न (MCG) में खेला जा रहा है. मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की है. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के शतक के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा विकेट लिया. उन्होंने अजीबोगरीब तरह से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को बोल्ड मारा. आउट होने के बाद स्मिथ (Steve Smith) समझ ही नहीं सके कि वो बोल्ड कैसे हुए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

ऑस्ट्रेलिया दूसरी ईनिंग में 2 विकेट खोकर 71 रन बना चुका था. मैथ्यू वेड और स्टीव स्मिथ क्रीज पर टिक चुके थे. रहाणे ने विकेट लेने के लिए जसप्रीत बुमराह को गेंद थमाई. उन्होंने लेग साइड की तरफ गेंद डाली. जिस पर स्मिथ ने पीछे मारने की कोशिश की. लेकिन बॉल मिस हो गई और स्टम्प्स को छूकर निकल गई. जसप्रीत बुमराह को लगा कि गेंद पैड्स को छूकर निकली और वो अपील करने लगे. लेकिन गिल्लियां उड़ चुकी थीं. रहाणे ने स्टम्प्स की तरफ इशारा किया तो उन्होंने शानदार रिएक्शन दिया.

देखें Video:


पहला मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है. पहली ईनिंग में ऑस्ट्रेलिया को 195 पर ऑल आउट करने के बाद टीम इंडिया ने 326 रन बनाए. कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 112 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने 57 रन बनाए. उसके बाद दूसरी ईनिंग में भी भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उमेश यादव ने जो बर्न्स को शून्य पर चलता किया और फिर मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ जैसे बड़े विकेट लेने में कामयाब रहा है. अगर टीम इंडिया यह मुकाबला जीत जाता है तो वो सीरीज में वापसी कर लेगा.