Ind vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने यॉर्कर डालकर मारा बोल्ड, ऐसे जिताया हारा हुआ मुकाबला - देखें पूरा Video

India Vs Australia: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को बोल्ड मारकर मैच को अपनी मुट्ठी में कर लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने यॉर्कर डालकर मारा बोल्ड, ऐसे जिताया हारा हुआ मुकाबला - देखें पूरा Video

बुमराह ने यॉर्कर डालकर मारा बोल्ड, ऐसे जिताया हारा हुआ मुकाबला - देखें पूरा Video

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच हारने के बाद, भारत ने शर्मनाक क्लीनस्वीप से खुद को बचाने के लिए कैनबरा के मनुका ओवल में श्रृंखला के अंतिम वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) में जीत दर्ज की. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराया. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एक यॉर्कर डालकर हारा हुआ मुकाबला जिता दिया. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को बोल्ड मारकर मैच को अपनी मुट्ठी में कर लिया. बुमराह ने ऐसे समय में विकेट निकाला, जिस वक्त मैच पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के हाथ में था. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया 303 रन का पीछा कर रहेा था. ऑस्ट्रेलिया 44 ओवर में 6 विकेट खोकर 268 रन बना चुका था. ऑस्ट्रेलिया को 34 गेंद पर 35 रन बनाने थे. मैक्सवेल शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. उनके साथ एस्टन एगर 22 रन पर खेल रहे थे. टीम इंडिया को जीत पक्की करने के लिए ग्लेन मैक्सवेल के विकेट की जरूरत थी. जसप्रीत बुमराह ने यॉर्कर मारकर मैक्सवेल को बोल्ड मारा. 

देखें Video:

आस्ट्रेलियाई टीम बुधवार को भारत के खिलाफ श्रृंखला में 2-1 की जीत से आईसीसी विश्व कप सुपर वनडे लीग अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी. वहीं भारतीय टीम छठे स्थान पर काबिज है.

Newsbeep

श्रृंखला में जीत से आस्ट्रेलिया के 40 अंक हो गये जिससे उसने इंग्लैंड को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया. इंग्लैंड की टीम अब दूसरे स्थान पर है. भारत ने यहां तीसरा और अंतिम वनडे जीतकर टूर्नामेंट से पहले अंक हासिल किये और टीम नौ अंक से छठे स्थान पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोन फिंच की अगुआई वाली आस्ट्रेलियाई टीम ने सभी विभागों में शानदार प्रदर्शन के बूते विराट कोहली की टीम पर श्रृंखला के शुरूआती दो मैचों में जीत हासिल की. कैनबरा में तीसरे वनडे में पदार्पण कर रहे टी नटराजन ने मार्नस लाबुशेन को आउट कर अपना पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट झटका.