Ind Vs Aus: शार्दुल ठाकुर ने ऐसे दिया स्टीव स्मिथ को चकमा, विकेट लेकर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd ODI 2020: शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने चालाकी से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: शार्दुल ठाकुर ने ऐसे दिया स्टीव स्मिथ को चकमा, विकेट लेकर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd ODI: शार्दुल ठाकुर ने ऐसे दिया स्टीव स्मिथ को चकमा, फिर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

India Vs Australia: कैनबेरा में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने गेंदबाजी में दो बदलाव किए. टीम इंडिया ने तीसरे मुकाबले में नटराजन (Natrajan), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को मौका दिया. नटराजन (Natrajan) ने सबसे पहले मार्कस लाबुचेन (Marcus Labuschagne) को बोल्ड किया और फिर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने चालाकी से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया 11 ओवर में 1 विकेट खोकर 56 रन बना चुका था. क्रीज पर स्टीव स्मिथ और एरॉन फिंच क्रीज पर टिके हुए थे. शार्दुल ठाकुर ने पांव के पास गेंद डाली. स्मिथ ने पीछे की तरफ शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल एज लेकर कीपर केएल राहुल के पास चली गई. बड़ा विकेट मिलने के बाद शार्दुल ठाकुर ने जमकर जश्न मनाया. विराट कोहली भी खुशी से उछल पड़े. 

देखें Video:

Newsbeep

एक तरफ जहां हार्दिक 92 रन बनाने में सफल रहे तो वहीं जडेजा ने भी 66 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर भारत के स्कोर को 300 के पार ले जाने में मुख्य भूमिका निभाई. इन दो बल्लेबाजों के अलावा विराट कोहली ने 63 रन की पारी खेली. कोहली ने भी अपने वनडे करियर में 12000 रन पूरा किए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से एश्टन एगर को 2 विकेट, एडम जैम्पा को 1 विकेट, जोश हेजलवुड को 1 विकेट औऱ सीन एबॉट को एक विकेट मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चोट के कारण डेविड वॉर्नर आखिरी मुकाबला नहीं खेल रहे हैं, उनके अलावा मैच में स्टीव स्मिथ भी नहीं चले. एरॉन फिंच भी 75 रन बनाकर आउट हो गए.