Ind Vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक, गेंद डालने के बाद बनाया ऐसा चेहरा - देखें Video

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को शॉट खेलने के बाद रिएक्शन्स देने की आदत है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उनकी नकल करने की कोशिश की. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक, गेंद डालने के बाद बनाया ऐसा चेहरा - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd Test: बुमराह ने उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक, गेंद डालकर बनाया ऐसा चेहरा - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला सिडनी (Sydney Test) में खेला जा रहा है. पहले दिन बारिश पड़ने से पूरे 90 ओवर नहीं खेले जा सके. दिन में सिर्फ 55 ओवर ही खेले जा सके और ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट खोकर 166 रन बनाए. बारिश के कारण 35 ओवर का खेल नहीं हो सका. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने शानदार बल्लेबाजी की. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को शॉट खेलने के बाद रिएक्शन्स देने की आदत है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उनकी नकल करने की कोशिश की. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने डिफेंसिव शॉट खेला और अजीबोगरीब रिएक्शन दिया, जिसको देखकर जसप्रीत बुमराह को हंसी आ गई. जब वो वापिस गेंद डालने के लिए जा रहे थे, तो मोहम्मद सिराज के साथ उन्होंने स्टीव स्मिथ की नकल करने की कोशिश की, जिसको देखकर बाकी खिलाड़ी भी हंस पड़े. 

देखें Video:

मार्नस लाबुशेन और विल पुकोवस्की के अर्धशतकों की मदद से आस्ट्रेलिया ने श्रृंखला में पहली बार विश्वसनीय शुरुआत करते हुए तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन दो विकेट पर 166 रन बनाये. लाबुशेन अभी 67 रन पर खेल रहे हैं जबकि अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे पुकोवस्की ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत से से मिले दो जीवनदान का फायदा उठाकर 62 रन बनाये.


चोट से उबरकर वापसी करने वाले डेविड वार्नर (पांच) ने चौथे ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद पर स्लिप में कैच दे दिया था. इसके बाद पुकोवस्की और लाबुशेन ने दूसरे विकेट के लिये 100 रन की साझेदारी की. स्टीव स्मिथ (नाबाद 31) ने भी श्रृंखला में पहली बार बड़ी पारी खेलने के संकेत दिये. वह अभी 31 रन पर खेल रहे हैं और लाबुशेन के साथ तीसरे विकेट के लिये 60 रन जोड़ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आस्ट्रेलिया पहले दो टेस्ट मैचों में केवल एक बार 200 रन की संख्या छू पाया था लेकिन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की बल्लेबाजी के लिये अनुकूल दिख रही पिच पर वह बड़े स्कोर की तरफ बढ़ता दिख रहा है. भारतीय गेंदबाजों ने फिर से लाइन व लेंथ से गेंदबाजी की लेकिन आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों दृढ़ता दिखायी जबकि इस बीच भाग्य ने भारतीयों का साथ नहीं दिया.