Ind Vs Aus: मोहम्मद सिराज ने जाल में फंसाकर बनाया डेविड वॉर्नर को शिकार, फिर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind vs Aus 3rd Test: मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने शानदार अंदाज में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट किया और टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: मोहम्मद सिराज ने जाल में फंसाकर बनाया डेविड वॉर्नर को शिकार, फिर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind vs Aus 3rd Test: सिराज ने जाल में फंसाकर बनाया वॉर्नर को शिकार, फिर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind vs Aus 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी (Sydney Test) में खेला जा रहा है. पहले दिन बारिश ने खलल डाला, जिससे फैन्स को ज्यादा क्रिकेट देखने को नहीं मिला. लेकिन पहले दिन मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) चर्चा में रहे. पहले राष्ट्रगान के दौरान उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े और फिर उन्होंने जाल में फंसाकर डेविड वॉर्नर (David Warner) को शिकार बनाया. गूगल पर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. सिराज (Mohammed Siraj) ने शानदार अंदाज में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट किया और टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दो टेस्ट में मौजूद न रहने के बाद डेविड वॉर्नर ने तीसरे टेस्ट में वापसी की. लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए. डेविड वॉर्नर 5 रन बनाकर खेल रहे थे. मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करने उतरे और उनको बाहर की तरफ गेंद डालीं. वो बाहर बॉल डालकर उनको शॉट मारने के लिए ललचा रहे थे. सिराज का यह प्लान सफल रहा और डेविड वॉर्नर चौका मारने के चक्कर में स्लिप पर कैच आउट हो गए.

देखें Video:


टॉस जीतकर मेजबानों ने पहले बल्लेबाजी करनी शुरू की ही थी कि कुछ ही देर बाद झमाझम बारिश शुरू हो गयी. जब बारिश ने व्यवधान डाला तब ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7.1 ओवर में एक विकेट पर 21 रन बनाये. भारतीय टीम में रोहित शर्मा की वापसी हुई है. वह मयंक अग्रवाल की जगह लेंगे जो पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे. चोटिल तेज गेंदबाज उमेश यादव की जगह नवदीप सैनी को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का मौका दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर के पूरी तरह फिट नहीं होने के बावजूद अपनी बल्लेबाजी की कमजोरियों को दूर करने के लिये उन्हें अंतिम एकादश में रखा है. वॉर्नर को जो बर्न्स की जगह लिया गया है. युवा सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की को भी उन्हें अपना टेस्ट करियर शुरू करने का मौका दिया गया.