Ind vs Aus: जडेजा ने बुलेट की रफ्तार से मारा थ्रो, हैरतअंगेज अंदाज में किया स्मिथ को Run-out - देखें Video

India Vs Australia 3rd Test: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार फील्डिंग की बदौलत स्मिथ (Steve Smith) रन आउट हो गए. जडेजा (Ravindra Jadeja) भागते हुए आए और स्मिथ (Steve Smith) को रन आउट किया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind vs Aus: जडेजा ने बुलेट की रफ्तार से मारा थ्रो, हैरतअंगेज अंदाज में किया स्मिथ को Run-out - देखें Video

Ind vs Aus 3rd Test: जडेजा ने मारा थ्रो, हैरतअंगेज अंदाज में किया स्मिथ को Run-out - देखें Video

India Vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 131 रन की धमाकेदार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 16 चौके जड़े. लेकिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार फील्डिंग की बदौलत स्मिथ (Steve Smith) रन आउट हो गए. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बाउंड्री से भागते हुए आए और डायरेक्ट थ्रो मारकर उन्होंने स्मिथ (Steve Smith) को रन आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

9 विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ बड़े शॉट्स खेल रहे थे. वो जल्दी रन बनाने की कोशिश में थे. वो हर गेंद पर चौके की तलाश में थे. नहीं तो वो एक रन लेने की बजाय दो रन निकाल रहे थे. जसप्रीत बुमराह की गेंद पर उन्होंने लेग की तरफ शॉट खेला. जडेजा बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. वो दौड़ते हुए आए और बुलेट की तरह गेंद फेंकी. बॉल सीधे स्टम्प्स पर लगी. स्मिथ ने डाइव लगाकर अंदर पहुंचने की कोशिश की, लेकिन वो उससे पहले ही आउट हो चुके थे. 

देखें Video:


भारत ने आस्ट्रेलिया के 338 रन के जवाब में तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को यहां चाय के विश्राम तक अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 26 रन बनाये. चाय के विश्राम के समय शुभमन गिल 14 और रोहित शर्मा 11 रन पर खेल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले आस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ ने 131, मार्नस लाबुशेन ने 91 और विल पुकोवस्की ने 62 रन बनाये. भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने चार, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी ने दो-दो तथा मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया.