Ind vs Aus: Ro-Hitman ने आगे बढ़कर जड़ा धमाकेदार छक्का, फैन्स बोले - टेस्ट है या टी-20 - देखें Video

India Vs Australia 3rd Test: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. फैन्स इस शॉट की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Ind vs Aus: Ro-Hitman ने आगे बढ़कर जड़ा धमाकेदार छक्का, फैन्स बोले - टेस्ट है या टी-20 - देखें Video

Ind vs Aus: Rohit Sharma ने आगे बढ़कर जड़ा धमाकेदार छक्का, फैन्स बोले - टेस्ट है या टी-20 - देखें Video

India Vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है. टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया ने शानदार वापसी की. ऑस्ट्रेलिया को 338 पर ऑलआउट करने के बाद भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की. टीम इंडिया को शानदार शुरुआत मिली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार पारी खेली. रोहित (Rohit Sharma) 26 और शुभमन (Shubman Gill) 50 रन खेलकर आउट हुए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. फैन्स इस शॉट की खूब तारीफ कर रहे हैं. फैन्स ने रोहित की पारी को टी-20 जैसा बताया.

15 ओवर में टीम इंडिया बिना कोई विकेट खोए 34 रन बना चुकी थी. नाथन लायन गेंदबाजी करने आए. रोहित शर्मा ने उनकी गेंद पर आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ा. उसके बाद उन्होंने इसी ओवर में चौका भी जड़ा. रोहित शर्मा ने गेंदबाजों को खूब परेशान किया. फिर जोश हेजलवुड ने उनको कैच आउट किया.

देखें Video:

अनुभवी स्टीव स्मिथ के आकर्षक शतक के बाद युवा शुभमन गिल ने अर्धशतक जमाया जिससे भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन दोनों टीमों का पलड़ा लगभग बराबरी पर रहा. आस्ट्रेलिया ने स्मिथ (131) के 27वें टेस्ट शतक और मार्नस लाबुशेन (91) की उम्दा पारी के दम पर अपनी पहली पारी में 338 रन बनाये उसे कल अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे युवा सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की (62) ने अच्छी शुरुआत दिलायी थी.


भारत ने रोहित शर्मा (26) और गिल (50) के विकेट गंवाकर दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 96 रन बनाये हैं और वह आस्ट्रेलिया से अभी 242 रन पीछे है. स्टंप उखड़ने के समय चेतेश्वर पुजारा नौ और कप्तान अजिंक्य रहाणे पांच रन पर खेल रहे थे. पिच बल्लेबाजों के लिये अनुकूल दिख रही है और ऐसे में तीसरे दिन का खेल महत्वपूर्ण होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मिथ के एक छोर पर टिके रहने के बावजूद रविंद्र जडेजा (62 रन देकर चार विकेट) और जसप्रीत बुमराह (66 रन देकर दो) की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने आस्ट्रेलिया को नियमित अंतराल में झटके दिये. अपना पहला टेस्ट खेल रहे नवदीप सैनी ने दो और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया. जडेजा ने बेहतरीन थ्रो पर स्मिथ को रन आउट करके आस्ट्रेलियाई पारी का अंत किया.