Ind Vs Aus: अजिंक्य रहाणे ने आगे बढ़कर मारा जबरदस्त छक्का, देखते रह गए नाथन लायन - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने एक चौका और एक छक्का जड़ा. उन्होंने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर आगे बढ़कर छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Aus: अजिंक्य रहाणे ने आगे बढ़कर मारा जबरदस्त छक्का, देखते रह गए नाथन लायन - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: रहाणे ने आगे बढ़कर मारा जबरदस्त छक्का, देखते रह गए नाथन लायन - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला गया. पांचवें दिन भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा रहा. शुभमन गिल (Shubman Gill) 91 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने बड़े शॉट्स खेलना शुरू कर दिया. जीत के इरादे से उतरे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 22 रन पर 24 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन इस छोटी सी पारी में उन्होंने बता दिया कि टीम इंडिया जीत के लिए खेल रही है. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने एक चौका और एक छक्का जड़ा. उन्होंने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर आगे बढ़कर छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

टीम इंडिया 2 विकेट खोकर 156 रन बना चुका था. क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे टिके हुए थे. गेंदबाजी करने नाथन लायन आए. उन्होंने रहाणे को गेंद डाली. रहाणे ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेल दिया. गेंद को छक्का जाते देख नाथन लायन हैरान रह गए. 

देखें Video:

रहाणे (Ajinkya Rahane) के रूप में भारत को तीसरा झटका लगा है. भारत का तीसरा विकेट 167 रन के स्कोर पर गिरा, रहाणे ने अपनी 24 रन की पारी में 22 गेंद का सामना किया.  कप्तान रहाणे ने 24 रन बनाए और पैट कमिंस की गेंद पर विकेटकीपर के द्वारा कैच कर लिया. 

भारत ने 328 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार को सटीक शुरूआत की. गिल ने एक छोर संभाले रखने के साथ 91 रन की पारी खेली, गिल को नाथन लियोन ने स्लिप में कैच कराकर पवेलियन भेजा. 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सुबह जल्दी आउट होने के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मिलकर 114 रन की पार्टनरशिप की. रोहित को पैट कमिन्स ने खूबसूरत गेंद पर चलता किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पहली स्लिप में गयी जिसे विकेटकीपर टिम पेन ने डाइव लगाकर अपने दस्तानों के हवाले किया. गिल ने इसके बाद रन बनाने का जबकि पुजारा ने हमेशा की तरह विकेट बचाने का जिम्मा संभाला.